ताज़ा खबर
 

Padmaavat Box Office Collection: दीपिका-रणवीर की फिल्‍म ने सिर्फ प्रिव्‍यू से ही कर ली इतनी कमाई

Padmaavat (Padmavati) Box Office Collection: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज हो गई। वहीं बुधवार को हुए फिल्म के प्रिव्यू से इसने करीब 5 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की है।

Author नई दिल्ली | January 25, 2018 4:33 PM
Padmaavat Box Office Collection: बुधवार को हुई प्रीव्यू स्क्रीनिंग से करीब 5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Padmaavat (Padmavati) Box Office Collection: निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म का शुरुआत से ही विरोध किया जा रहा था। वहीं यह विरोध फिल्म के रिलीज के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। देशभर में फिल्म को ना दिखाए जाने के लिए करणी सेना जमकर विरोध प्रदर्शन कर रही है। इस विरोध प्रदर्शन के बावजूद फिल्म ने कम शो दिखाए जाने के बावजूद बुधवार को हुई प्रीव्यू स्क्रीनिंग से करीब 5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इसकी जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी। फिल्म बुधवार शाम को बहुत कम स्क्रीन पर रिलीज हो सकी थी। इसके बावजूद इतना कलेक्शन कर गई है। फिल्म देखने के बाद दर्शकों का रिएक्शन काफी पॉजिटिव नजर आ रहा है। सबका कहना है कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है जिसको लेकर इतना बवाल किया जा रहा है।

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म भारी विरोध प्रदर्शक के बीच भी सिनेमाघरों में लग रही है। फिल्म की शुरुआत से ही राजपूत संगठन इसके विरोध पर अड़े हुए थे। इस विरोध के बाद कई सिनेमाघर मालिकों ने फिल्म को दिखाए जाने के फैसले को वापस ले लिया। फिल्म को तय किए गए स्क्रीन भी हासिल नहीं हो सके, लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने प्रिव्यू स्क्रीनिंग में भी शानदार कमाई की है।

Padmaavat Box Office Collection Prediction Day 1: करणी सेना का विरोध बेअसर, जानिए पहले दिन की कमाई

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के पहले कलेक्शन की जानकारी दी है। उन्होंने ट्विटर ट्वीट कर बताया है कि फिल्म ने बेहद कम स्क्रीन मिलने के बावजूद बुधवार शाम को हुई स्क्रीनिंग में करीब 5 करोड़ रपये की कमाई करने में सफलता हासिल की है।

दर्शक इस फिल्म का इंतजार पिछले काफी समय से कर रहे थे, लेकिन फिल्म के विरोध की वजह से इसे अब जाकर रिलीज किया गया है। फिल्म के विषय को लेकर  करणी सेना और राजपूत संगठन देशभर में जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं। कई जगह तो थिएटर पर पथराव तक किया गया। पिछले काफी समय से विरोध किए जाने के बावजूद फिल्म रिलीज हो गई है। इसे देखने दर्शक सिनेमाघरों तक पहुंच रहे हैं। वहीं फिल्म देखने के बाद दर्शक इस संजय लीला भंसाली के निर्देशन और फिल्म के एक्टर्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं। सबका कहना है कि संजय लीला भंसाली ने फिल्म के जरिए राजपूतानी शौर्य और गौरव की गाथा को पर्दे पर दिखाया है। फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलीज, दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी और शाहिद कपूर राजा रतन सिंह के किरदार में नजर आए हैं। फिल्म का निर्देशन संजय लाली भंसाली ने किया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App