ताज़ा खबर
 

Golmaal Again Total Collection: दर्शकों को पसंद आया रोहित शेट्टी का मैजिक, कमाई के मामले में सलमान खान को छोड़ा पीछे

Golmaal Again Movie Box Office Collection: रोहित शेट्टी की फिल्म टॉप 10 फिल्मों की सूची में शामिल हो गई है और इसने प्रेम रतन धन पायो को पीछे छोड़ दिया है।

Golmaal Again Movie Box Office Collection: गोलमाल अगेन ने सलमान खान को छोड़ा पीछे।

रोहित शेट्टी को निश्चित तौर पर फैंस ने दिवाली पर सबसे बेहतरीन गिफ्ट दिया है। दीपों के त्योहार के मौके पर रिलीज हुई उनकी फिल्म गोलमाल अगेन लगातार तीसरे हफ्ते भी टिकट खिड़की पर मजबूती के साथ खड़ी हुई है। भारत में फिल्म 200 करोड़ रुपए के आंकड़े को छूने से केवल एक-दो कदम दूर है। क्रिटिक्स ने फिल्म को कुछ खास रेटिंग नहीं दी थी इसके बावजूद दर्शकों को यह हंसाने में कामयाब रही। जिसका सबूत कलेक्शन के आंकड़े हैं। यह फिल्म अजय देवगन के करियर की सफल फिल्मों में शुमार हो गई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म के कलेक्शन के आंकड़ों को शेयर किया है। उन्होंने लिखा- शुक्रवार को फिल्म ने 2.04 करोड़, शनिवार को 3.69 करोड़, रविवार को 4.85 करोड़ और सोमवार को 1.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म की अब तक की कुल कमाई 194.77 करोड़ रुपए हो गई है। इस शुक्रवार को दो नई फिल्में थॉर: रागनरॉक और इत्तेफाक रिलीज हुई हैं। जिसकी वजह से गोलमाल अगेन की कमाई पर असर पड़ रहा है।

फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स पर निर्देशक रोहित शेट्टी ने कहा कि आंकड़े बता रहे हैं कि लोगों को फिल्म की सीरिज से कितना प्यार है। हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में फिल्म निर्माता ने कहा- लोगों द्वारा फिल्म को मिल रहे प्यार से मैं काफी खुश हूं। यह बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों से स्पष्ट है कि लोग इस सीरिज को कितना पसंद करते हैं।

गोलमाल अगेन को रियालंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर मंगलमूर्ति फिल्म्स और रोहित शेट्टी पिक्चर्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया था। रिलायंस एंटरटेनमेंट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शिबाशीष सरकार ने कहा- गोलमाल अगेन टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। इसने पिछली ब्लॉकबस्टर प्रेम रतन धन पायो को पीछे छोड़ दिया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App