प्रेम चोपड़ा बेटी को दिखाने ले गए थे अपनी फिल्म, बाद में उनसे ही डरने लगी थी; खुद सुनाया किस्सा

प्रेम चोपड़ा ने इंटरव्यू में बताया था कि उनकी फिल्म देखने के बाद उनकी खुद की बेटी उनसे डरने लगी थी। हालांकि बात करने के बाद चीजें समझ गई थी।

prem chopra, prem chopra film
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रेम चोपड़ा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रेम चोपड़ा का आज 86वां जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी उन्हें खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं। प्रेम चोपड़ा को बॉलीवुड में उनके नकारात्मक किरदारों के लिए खूब जाना जाता है। फिल्मों में उनके कई किरदार तो ऐसे होते थे, जिसे देखकर दर्शक तक डर जाते थे। इतना ही नहीं, प्रेम चोपड़ा की अपनी बेटी तक उनकी फिल्म देखकर उनसे डरने लगी थीं।

प्रेम चोपड़ा ने इस बात का खुलासा इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में किया है। प्रेम चोपड़ा ने इस बारे में बात करते हुए कहा था, “जब लोग आपको लगातार नकारात्मक किरदार में देखते हैं तो उनके मन में आपकी नकारात्मक छवि बन जाती है। लेकिन यह मेरा काम है और मैं इसे एक तारीफ के तौर पर लेता हूं। इन किरदारों को निभाने के लिए कलाकार को भी उसके रूप में आना पड़ता है।”

प्रेम चोपड़ा ने अपनी बेटी से जुड़े किस्से को साझा करते हुए कहा था, “एक बार मैं अपनी बेटी को मूवी प्रिव्यू के लिए साथ लेकर गया था, क्योंकि वह अपने पिता का काम देखना चाहती थी। पूरी फिल्म के दौरान वह काफी शांत रही और उसने पूरी फिल्म बड़ी ही शांति से देखी। जैसे ही फिल्म खत्म हुई और हम बाहर आए तो वह लगातार मुझे घूरे जा रही थी और मुझसे बात भी नहीं कर रही थी।”

प्रेम चोपड़ा ने बेटी के सिलसिले में बात करते हुए आगे कहा, “वह डर गई थी। उसे लगा कि घर पर हमेशा जोकर बनने वाले पापा को अचानक हो क्या गया है। ऐसे में मैंने उसे एक तरफ बैठाया और समझाया कि उसका यह जोकर हमेशा जोकर ही रहेगा और फिल्म में मैंने जो किया, वह केवल मेरा काम था। यह करना भी जरूरी है, क्योंकि इसी तरह से हम उसे अच्छे स्कूल में पढ़ा सकते हैं और उसके लिए बड़ी कार खरीद सकते हैं।”

प्रेम चोपड़ा ने बेटी के बारे में आगे कहा कि उसे यह समझने में थोड़ा वक्त जरूर लगा, लेकिन बाद में उसे पूरा अंतर समझ आ गया था। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में प्रेम चोपड़ा ने बताया था कि जब भी लोग मुझे देखते थे, अपनी पत्नियां छुपा लेते थे। जब मैं उनसे बात करता था तो उन्हें समझ आ जाता था कि मैं एक साधारण इंसान हूं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट