ताज़ा खबर
 

‘क्राइम पेट्रोल’ की एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने क्यों की आत्महत्या? सुसाइड नोट से सामने आई वजह

Preksha Mehta suicide, Lockdown: प्रेक्षा के पिता ने भी बताया कि प्रेक्षा लॉकडाउन (Lockdown) में वापस घर आई हुई थीं। वह काफी गुमसुम रहती थीं। काम न मिलने की वजह से डिप्रेशन में थीं।

एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता (Photo: Preksha Mehta/Instagram)

Crime Patrol Actress Preksha Mehta Suicide, Lockdown 4.0 : टीवी शो क्राइम पेट्रोल (Crime Patrol) की एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) ने फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली है। अब प्रेक्षा का एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि आखिर उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठा लिया। पुलिस जांच में प्रेक्षा का सुसाइड नोट मिला। प्रेक्षा ने अपने सुसाइड नोट में किसी को भी अपनी मौत का जिम्मेदार नही ठहराया है।

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक-अपने आखिरी नोट में प्रेक्षा ने लिखा- ‘मेरे टूटे हुए सपनों ने मेरे विश्वास का दम तोड़ दिया है। मैं मरे हुए सपनों के साथ नहीं जी सकती। मैं पिछले एक साल से लगातार ट्राय कर रही थी लेकिन अब मैं थक गई हूं मैं अब औऱ इस निगेटिविटी के साथ नहीं रह सकती।’ पुलिस के मुताबिक प्रेक्षा काम न मिलने की वजह से काफी टाइम से डिप्रेशन से जूझ रही थीं।

इसके अलावा प्रेक्षा के पिता ने भी बताया कि प्रेक्षा लॉकडाउन (Lockdown) में वापस घर आई हुई थीं। वह काफी गुमसुम रहती थीं। काम न मिलने की वजह से डिप्रेशन में थीं। निराशा में होने के कारण उन्होंने फांसी लगा ली। तो वहीं प्रेक्षा ने अपने इंस्टाग्राम से भी एक आखिरी स्टोरी पोस्ट की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था- ‘सबसे बुरा होता है, सपनों का मर जाना।’

https://www.instagram.com/p/B-14isgFQLs/

बता दें, प्रेक्षा मुंबई से इंदौर अपने घर लॉकडाउन के चलते रहने आई थीं। रिपोर्ट के मुताबिक उनके कजिन ने बताया कि प्रेक्षा काफी चुलबुली औऱ फुर्तीली किस्म की थीं। लेकिन अचानक उनके स्वभाव में बदलाव आ गया और वह शांत हो गईं। एक्ट्रेस के खुदकुशी करने से एक दिन पहले पूरा परिवार साथ में कार्ड्स खेल रहा था, लेकिन प्रेक्षा अकेले सीढ़ियों में बैठी थीं।

प्रेक्षा के कजिन ने बताया- ‘चाची ने पूछा भी कि क्या वह ठीक है तो प्रेक्षा ने ठीक है कहा। 10 बजे करीब प्रेक्षा अपने कमरे में चली गई औऱ फिर एक इंस्टा पोस्ट किया। जब सुबह चाची प्रेक्षा के कमरे में उसे योगा के लिए उठाने गईं तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। काफी मुश्किलों के बाद जब दरवाजा खुला तो पंखे पर प्रेक्षा लटकी मिलीं।’

Next Stories
1 जावेद ज़ाफ़री का वीडियो शेयर कर अशोक पंडित ने कसा तंज, बोले- लगता है किसी के चौथे में बैठे हैं
2 विशाल ददलानी बोले- चीन के जवान भारत में घुस आए, आप थालियां पीटते रहिये, हुए ट्रोल
3 फैमिली के खिलाफ जाकर कंगना रनौत ने खरीदा 48 करोड़ का बंगला, बोलीं- ‘सबने समझाया था मगर…’
ये पढ़ा क्या?
X