ताज़ा खबर
 

VIDEO: अहान पांडे के सामने उनकी मम्मी पर ऐसा कमेंट! ट्रोल हो रहीं प्रीति जिंटा

दरअसल प्रीति ने अहान के सामने ही उनकी मां की क्लीवेज ड्रेस को लेकर कमेंट किया। यह बात सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने प्रीति को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहीं प्रीति जिंटा।

प्रीति जिंटा पिछले कुछ समय से लाइमलाइट से दूर हैं। हालांकि फैशन शो या अवॉर्ड फंक्शन में वह अपनी मौजूदगी दर्ज कराती रहती हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा का एक वीडियो बार-बार देखा जा रहा है जिसमें वह अहान पांडे (चंकी पांडे के भतीजे) की मां की ड्रेस पर कमेंट करते हुए नजर आ रही हैं। देखते-देखते ही यह प्रीति का यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। वीडियो में अहान अपनी मम्मी के पास ही खड़े नजर आ रहे हैं। हालांकि प्रीति के कमेंट के कारण उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

दरअसल प्रीति ने अहान के सामने ही उनकी मां की क्लीवेज ड्रेस को लेकर कमेंट किया। यह बात सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने प्रीति को ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा- यह कितना असहज है। प्रीति कैसे उसके बेटे के सामने क्लीवेज की बात कर सकती हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- प्रीति आप नागिन की तरह लग रही हैं। मैं प्रीति की फैन थी लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद मैं नफरत करती हूं। एक यूजर लिखता है- प्रीति सबसे बेवकूफ एक्ट्रेसेस में से एक हैं। क्या उन्होंने अमेरिकन से शादी नहीं की है और उन्हें नहीं पता कि यूएस में कैसे महिलाएं कपड़े पहनती हैं।

देखें यूजर्स के कमेंट्स- 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहीं प्रीति जिंटा। सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहीं प्रीति जिंटा। सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहीं प्रीति जिंटा। सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहीं प्रीति जिंटा।

बता दें कि प्रीति जिंटा ने अमेरिकी फाइनैंशल एनालिस्ट जीन गुडइनफ के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। प्रीति और जीन गुडइनफ की शादी को दो साल हो गए हैं। करियर की बात करें तो प्रीति कई सालों के बाद एक बार फिर से ‘भैयाजी सुपरहिट’ फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।

पानी में छींटे उड़ाती Bigg Boss EX कंटेस्टेंट मोनालिसा की तस्वीरें वायरल, दिला रहीं ‘मंदाकिनी’ की याद

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App