ताज़ा खबर
 

प्रेग्नेंट डॉल रानी मुखर्जी को इतना सुंदर कभी नहीं देखाः प्रीति जिंटा

रानी की दोस्त प्रीति ने उनके साथ एक सेल्फी को पोस्ट करते हुए अपने ट्विटर पर शेयर किया।

बॉलीवुड में रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा की दोस्ती के बारे में तो सभी बखूबी जानते ही हैं, जिन्होंने एक साथ कई मूवी की हैं। लिहाजा इन दोनों ही फिल्मी पर्दे पर तो अच्छी कैमेस्ट्री बनती ही है इसके अलावा रियल लाइफ में भी काफी लंबे अरसे से दोनों अच्छी दोस्त हैं।

फिलहाल रानी मुखर्जी प्रेगनेंट हैं जिसके जन्म का उन्हें और उनके हसबैंड फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा को बेसब्री से इंतजार है। इस खुशखबरी को रानी की दोस्त प्रीति ने उनके साथ एक सेल्फी को पोस्ट करते हुए अपने ट्विटर पर शेयर किया। फोटो के कैप्शन में लिखा ‘रानी को इतना सुंदर और इतना चमकते हुए कभी नहीं देखा जितना दीवाली नाइट पर। #प्रेग्नेंटडॉल #ग्लो #फ्रेंड्स.’

हाल ही में प्रीती जिंटा की मुलाकात रानी मुखर्जी से दिवाली नाइट पर हुई जिसका आयोजन अमिताभ बच्चन फैमिली ने किया था। वहां रानी मुखर्जी के चेहरे का ग्लो देखकर प्रीती से रहा नहीं गया और उन्होंने तुरंत रानी के साथ एक सेल्फी क्लिक की और शेयर की। हालांकि प्रीति भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सनी देओल और नवाजुद्दीन के साथ रोमांस करेंगी सनी लियोन?
2 ‘दंगल’ की शूटिंग में घायल हुए आमिर, दो दिन ‘आराम’ की सलाह
3 VIDEO: सलमान के ‘प्रेम रतन धन पायो’ का कबीर खान की बेटी पर छाया सुरूर, बनाया Dubsmash
IPL 2020 LIVE
X