ताज़ा खबर
 

प्रिटी जिंटा ने कहा- आसान शिकार बन गया है IPL, अगर शादी की Pics बेचीं तो पैसे कर दूंगी दान

आईपीएल को लेकर हो रहे विवाद पर भी प्रिटी जिंटा ने नाराजगी जाहिर की। उन्‍होंने कहा कि आईपीएल लोगों के लिए आसान निशाना बन गया है। टीमों के मालिक पानी की सप्‍लाई करने और दान देने के लिए राजी हैं।

प्रिटी ने बताया कि वे सन्‍नी देओल के साथ भैय्याजी सुपरहिट फिल्‍म कर रही हैं। इसमें वे पटाखा लड़की का किरदार निभा रही हैं। यह यूपी की लड़की का किरदार है। (Photo: Express Archive)

प्रिटी जिंटा की मानें तो वे युवराज सिंह को अपना भाई मानती हैं और हर साल रक्षाबंधन पर राखी बांधती हैं। यह खुलासा उन्होंने हाल ही में टाइम्‍स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में किया। प्रिटी ने ब्रेट ली को भी अपना भाई बताया है। गौरतलब है कि मीडिया रिपोर्ट्स में युवराज सिंह और ब्रेट ली का नाम प्रिटी के ब्वॉयफ्रेंड के रूप में जोड़ा था। इसी को लेकर उन्होंने सफाई दी। प्रिटी ने इस दौरान अपनी शादी को लेकर भी सवालों के जवाब दिए। उन्‍होंने पिछले महीने अमेरिका में जीन गुडइनफ से शादी की थी।

प्रिटी ने बताया, “मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं। जब मुझसे बिना पूछे मेरे बारे में कुछ लिखा जाता है तो अजीब लगता है। हालांकि, अब मुझे परेशान नहीं किया जाता। कुछ बातें हैं, जो मैंने दिल पर ली हैं। मैं उस बात को कभी नहीं भूल सकती, जब मेरा नाम युवराज और ब्रेट ली के साथ जोड़ा गया था। ये दोनों मेरे भाई हैं और हर रक्षाबंधन पर मैं उन्हें राखी बांधती हूं।’ प्रिटी से जब उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि उनकी शादी पानी के अंदर हुई। जीन ने शादी में जल-अंडर सिंह का रोल निभाया।

उन्‍होंने कहा,’कुछ लोग कह रहे हैं कि मैं शादी की तस्‍वीरों को बेचूंगी। अभी ऐसा नहीं हुआ है। अगर मैं ऐसा करूंगी तो फोटोज से मिलने वाले पैसों को महाराष्‍ट्र के किसानों को दान कर दूंगी।’ युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी को लेकर भी प्रिटी ने एक्साइटमेंट जाहिर की। उन्होंने कहा, ‘क्या आपको पता है कि शादी कब है। मैं इसलिए पूछ रही हूं, ताकि स्पेशल प्रेजेंट के तौर पर राखी का बॉक्स ले जा सकूं। मुझे खुशी है कि युवराज शादी कर रहे हैं। हमारी बॉन्डिंग बहुत अच्छी है। वे मेरी टीम (पंजाब किंग्स इलेवन) का हिस्सा रहे हैं और उन्होंने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं।

आईपीएल को लेकर हो रहे विवाद पर भी प्रिटी जिंटा ने नाराजगी जाहिर की। उन्‍होंने कहा कि आईपीएल लोगों के लिए आसान निशाना बन गया है। टीमों के मालिक पानी की सप्‍लाई करने और दान देने के लिए राजी हैं। मैच शिफ्ट करने से समस्‍या का हल नहीं होगा। प्रिटी ने शिकायती लहजे में कहा कि जब वह आईपीएल में अपनी टीम के साथ रहती हैं तो कहा जाता है कि उसके पास फिल्‍में नहीं है। अब मेरे पास फिल्‍में भी हैं। आईपीएल मेरे बिना भी चल सकता है। प्रिटी ने बताया कि वे सन्‍नी देओल के साथ भैय्याजी सुपरहिट फिल्‍म कर रही हैं। इसमें वे पटाखा लड़की का किरदार निभा रही हैं। यह यूपी की लड़की का किरदार है।

Read Also: प्रिटी जिंटा बोलीं- युवराज- ब्रेट ली से नहीं था अफेयर, वो मेरे भाई हैं, घर जाकर बांधती हूं राखी

Preity zinta, Gene Goodenough, Preity zinta wedding, Preity zinta yuvraj singh, Preity zinta brett lee, Preity zinta affair, Preity zinta interview, Preity zinta IPL, Preity zinta husband, Preity zinta pics प्रिटी कहती हैं, “मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं। जब मुझसे बिना पूछे मेरे बारे में कुछ लिखा जाता है तो अजीब लगता है। हालांकि, अब मुझे परेशान नहीं किया जाता। कुछ बातें हैं, जो मैंने दिल पर ली हैं। मैं उस बात को कभी नहीं भूल सकती, जब मेरा नाम युवराज और ब्रेट ली के साथ जोड़ा गया था। ये दोनों मेरे भाई हैं और हर रक्षाबंधन पर मैं उन्हें राखी बांधती हूं।’ (Photo: Express Archive)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App