ताज़ा खबर
 

प्रीति जिंटा और ऋतिक रोशन की कुछ ऐसे हुई थी मुलाकात, सुजैन ने की थी प्लानिंग

सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे एक वीडियो में प्रीति और ऋतिक पर्सनल बातें शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में प्रीति कहती हुई नजर आ रही हैं, ''जब मैंने तुम्हारी फिल्म 'धूम' देखी तो मुझे तुम पर क्रश हो गया था।''

Author नई दिल्ली | March 27, 2018 5:41 PM
बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री प्रीती जिंटा।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा और अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान बहुत अच्छी दोस्त हैं। प्रीति और ऋतिक की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी। प्रीति और ऋतिक की मुलाकात की प्लानिंग किसी और ने नहीं, बल्कि खुद ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने की थी। सुजैन ऋतिक रोशन को प्लानिंग के तहत प्रीति की बर्थडे पार्टी में ले गई थीं, जहां पर दोनों की मुलाकात हुई। सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे एक वीडियो में प्रीति और ऋतिक पर्सनल बातें शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में प्रीति कहती हुई नजर आ रही हैं, “जब मैंने तुम्हारी फिल्म ‘धूम’ देखी तो मुझे तुम पर क्रश हो गया और  मैंने सुजैन को कॉल कर कहा कि मुझे तुम्हारे पति पर क्रश हो गया, तब सुजैन ने कहा मैं बहुत खुश हूं।” वीडियो में प्रीति ऋतिक से सवाल करती हैं कि क्या तुम्हें याद है हमारी पहली बार मुलाकात कब हुई थी। ऋतिक कहते हैं कि शायद बर्थडे पार्टी थी। तुम अपने जन्मदिन में एक घंटे के बाद लेट आई थी, जब हम लोगों ने खाना खा लिया था। उस समय मैंने सुजैन से कहा कि कौन है यह तुम्हारी? दोस्त उस समय मुझे गुस्सा आ रहा था। प्रीति कहती हैं, ”हां, मुझे सुजैन ने बताया था, सुजैन ने मुझे तुमसे मिलने के लिए कहा था कि तुम्हें मिलना चाहिए। वह बहुत क्यूट हैं और अच्छे दोस्त बन सकते हैं। तो मैंने कहा कि हां ठीक है तुम मेरी जन्मदिन की पार्टी में लेकर आना। बाद में मैंने सुजैन से कहा कि वह बहुत अच्छे हैं।”

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 128 GB Rose Gold
    ₹ 61000 MRP ₹ 76200 -20%
    ₹7500 Cashback
  • jivi energy E12 8GB (black)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹280 Cashback

बता दें कि ऋतिक रोशन साल 2000 में सुजैन खान के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के 14 सालों के बाद साल 2014 में दोनों ने एक- दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था। ऋतिक और सुजैन के दो बच्चे ह्रिधान रोशन और रेहान रोशन हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App