ताज़ा खबर
 
title-bar

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने करवाया मेटर्निटी फोटोशूट, देखें तस्वीरें

दीपिका जल्द ही मां बनने वाली हैं और इन दिनों वह अपने लाइफ के इस फेज को काफी एंजॉय कर रही हैं।

दीपिका ने साल 2014 में डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी।

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह यानि संध्या राठी और प्रोड्यूर रोहित राज गोयल की शादी को तीन साल पूरे हो गए हैं। शादी के तीन साल पूरे होने पर दोनों इस स्पेशल दिन को साथ में ​सेलिब्रेट किया। दीपिका जल्द ही मां बनने वाली हैं और इन दिनों वह अपने लाइफ के इस फेज को काफी एंजॉय कर रही हैं। वहीं दीपिका ने प्रेग्नेंसी के दौरान फोटोशूट करवाया है। इस ​फोटोशूट में उनके पति रोहित ने भी उनको ज्वाइन किया। फोटोशूट की तस्वीरें दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। यह तस्वीरें यह करते हुए दीपिका ने अपने पति के लिए लिखा तुमने मेरे सपनों को पंख दिए हैं। इसके अलावा दीपिका ने अपने फैंस को भी शुक्रिया कहा।

अपने पहले बच्चे को लेकर दीपिका काफी एक्साइटेड हैं। कुछ दिनों पहले दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे वह प्रेग्नेंसी के दौरान अलग-अलग एक्टिविटी करती दिखाई दी। दीपिका को कुकिंग करना बेहद पसंद है और उन्होंने पर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा…मेरी ब्राइंट स्माइल बताती है कि मुझे कुकिंग करना पसंद है। दीपिका का मानना है रीडिंग एक अच्छी आदत है इसलिए वह अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान अच्छी किताबें पढ़ कर खुद को व्यस्त रखती हैं।

दीपिका ने साल 2014 में डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी। बहुत कम लोग जानते होंगे दीपिका एक ट्रेंड ओडिशी डांसर भी हैं। सीरियल दीया और बाती से दीपिका को काफी लोकप्रियता मिली थी इस सीरियल में वह संध्या के किरदार में नजर आईं थी, उनके इस रोल से काफी महिलाओं को प्रेरणा मिली थी। दर्शकों को इस सीरियल में दीपिका संध्या और अनस सूरज की जोड़ी काफी पसंद थी।

हालांकि उनके फैंस उन्हें काफी मिस करते हैं। बता दें कि हाल ही में दीया और बाती सीरियल का सीक्वल तू सूरज में सांझ पिया जी शुरू किया गया है जिसमें दीपिका और अनस की जोड़ी को नहीं दोहराया गया। तू सूरज मैं सांझ पिया जी में 20 साल का लीप दिखाया गया है। सीक्वल की कहानी उनके बच्चों वेद और कनक पर केन्द्रित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App