ताज़ा खबर
 

Sanju Box Office Collection: एक सप्‍ताह में ही बॉक्‍स ऑफिस पर इतना कमा लेगी रणबीर कपूर की ‘संजू’

Sanju Box Office Collection Prediction: यदि फिल्म 35 करोड़ रुपए का बिजनेस करने में सफल रही तो इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग डे पर कमाई करने वाली फिल्म साबित होगी।

फिल्म संजू के एक सीन के दौरान रणबीर कपूर और परेश रावल।

Sanju Box Office Collection Prediction: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘संजू’ पहले सप्ताह में 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार करने में सफल हो सकती है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के अनुसार, फिल्म पहले सप्ताह में 100 करोड़ रुपए का कारोबार कर लेगी। माना जा रहा है कि फिल्म के टिकट सलमान खान की फिल्म से भी ज्यादा महंगे बिकेंगे। फिल्म में संजय दत्त का रोल रणबीर कपूर ने अदा किया है। राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल, सोनम कपूर और दीया मिर्जा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर कई अलग-अलग तरह के लुक में नजर आ रहे हैं। रणबीर कपूर की ‘संजू’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी। फिल्म की चर्चा बॉलीवुड के khans की फिल्मों से भी ज्यादा थी। फिल्म के ट्रेलर के बाद पॉपुलैरिटी और ज्यादा बढ़ गई थी। फिल्म के बॉक्सऑफिस पर प्रदर्शन की बात करें तो उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अच्छी कमाई करने में सफल हो सकती है।

क्या फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरेगी? सवाल ट्रेड एनालिस्ट से किया गया तो उन्होंने कहा, ओपनिंग डे पर फिल्म 30 करोड़ का बिजनेस करने में सफल हो सकती है। यदि फिल्म को और ज्यादा अच्छा रिस्पांस मिलता है तो यह करीब 35 करोड़ रुपए भी कमा सकती है। पहले वीकेंड की कमाई के बारे में उन्होंने कहा, फिल्म पहले वीक में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है और फिल्म दूसरे हफ्ते में भी शानदार कमाई कर सकती है। क्योंकि इसके बाद कोई बड़ी रिलीज नहीं है। इसके बाद ‘धड़क’ रिलीज होने वाली है जिसका इससे कोई कॉम्पिटिशन नहीं होगा। बता दें कि संजू को 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

Sanju Movie Review

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़े काफी शानदार रहे हैं। पुणे, हैदराबाद, कोलकाता, चेन्नई और दिल्ली जैसे शहरों में फिल्म का क्रेज दिखा है। बीते बुधवार से ही लोग फिल्म के टिकट एडवांस में ले रहे थे। कादेल ने कहा, मुझे लगता है कि आसानी से फिल्म ओपनिंग डे पर 30 करोड़ का व्यापार कर सकेगी। यदि फिल्म 35 करोड़ रुपए का बिजनेस करने में सफल रही तो इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग डे पर कमाई करने वाली फिल्म साबित होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App