ताज़ा खबर
 

प्रत्‍यूषा बनर्जी की मौत से कुछ दिन पहले कराया गया था अबॉर्शन, अस्‍पताल की रिपोर्ट में इशारा

मुंबई के जेजे हॉस्पिटल की रिपोर्ट में कन्फर्म हुआ है कि प्रत्यूषा बनर्जी प्रेग्नेंट थी। 24 साल की इस एक्ट्रेस ने दो अप्रैल को कथित सुसाइड से एक दिन पहले मुमकिन है कि अबॉर्शन कराया था।

Author नई दिल्ली | April 19, 2016 12:31 PM

मुंबई के जेजे हॉस्पिटल के डॉक्‍टर्स का कहना है कि प्रत्यूषा बनर्जी प्रेग्नेंट थी। डॉक्‍टर्स की रिपोर्ट के अनुसार ऐसी आशंका है कि सुसाइड से कुछ दिन पहले ही उसने अबॉर्शन कराया हो। यह रिेपोर्ट प्रत्यूषा के यूट्रस के टिश्यूयज के हिस्टोपैथालॉजिकल एग्जामिनेशन के आधार पर बनाई गई है। बता दें कि टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्‍युषा बनर्जी की लाश 2 अप्रैल को उनके फ्लैट में पंखे से लटकी हुई मिली थी।

Also read: प्रत्यूषा की Love Story पर बनेगी फिल्म, साउथ की एक्ट्रेस तनीषा निभाएंगी बड़ी आनंदी का किरदार

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, अस्‍पताल की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि वह कुछ दिन पहले या महीने भर पहले प्रेग्नेंट हुई थी। फोयटल सैल की प्रीमैच्योर डेथ हुई थी।  डॉक्टर के मुताबिक यूट्रस में सेकंड्री इन्फेक्शन और इन्जरी मिली है जो कि मिसकैरिज या प्रेग्नेंसी हटाते वक्त होती है।”

ऐसे में डॉक्टर्स का मानना है कि कि इस तरह की इन्जरी तभी होती है जब ऑबर्शन कराया गया हो। इससे पहले भी प्रत्यूषा के पोस्टमार्टम रिपॉर्ट के दौरान प्रत्यूषा के प्रेग्नेंट होने का पता चला था। ये खबर तब आई थी, जब फोरेंसिक रिपॉर्ट के दौरान सर्जन्स को प्रत्यूषा के यूट्रेस में सफेद रंग का Thick Fluid मिला था। जो कि प्रेग्नेंसी के शुरुआती स्टेज की ओर इशारा करता है।

बता दें कि सर्जन डॉ एस एम पाटिल ने कुछ दिन पहले मीडिया से बात करते हुए इस बात की पुष्टि की थी। उन्होंने कहा था Fluid को संरक्षित कर लिया गया है और हिस्टोपैथॉलजी टेस्ट के लिए भेज दिया गया है ताकि ये पता चल सके कि क्या प्रत्यूषा सचमुच प्रेग्नेंट थी। मुबंई के जेजे हॉस्पिटल की रिपोर्ट इसी पर बेस्ड है।

Also read: क्या बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह की पहली शादी से परेशान थीं एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी? 

एक्सपर्ट्स का कहना है कि इस बच्चे का पिता कौन था यह साबित करने में पुलिस को बड़ी मुश्किल होगी। उनका कहना है, ”चूंकि कोई टिश्यूज मौजूद नहीं हैं या जो हटाए गए वे नहीं है।

 Also read: इकलौती संतान थीं, एक्टिंग से कमाया नाम, देखें बॉयफ्रेंड राहुल, फैमिली के साथ प्रत्‍यूषा की Photos

उस हालत में डीएनए टेस्ट करना चैलेंजिंग होगा। बता दें कि प्रत्यूषा अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के साथ लंबे वक्त से रिलेशनशिप में थी। दोनों उसी फ्लैट में एक साथ रहते थे जहां पर प्रत्यूषा की लाश पंखे से लटकी हुई मिली थी।

Also read: तो ये थीं बालिका वधु फेम ‘प्रत्यूषा’ के खुदकुशी की मुख्य वजहें, देखें Photos 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App