ताज़ा खबर
 

राहुल की एक्‍स गर्लफ्रेंड सलोनी ने कहा- हां, मैंने प्रत्‍युषा को मारा लेकिन पहले उन्‍होंने मुझे पीटा था

सलोनी और राहुल पिछले साल तक रिलेशन में थे। दोनों का अफेयर पांच साल तक रहा।

Author मुंबई | Published on: April 14, 2016 10:39 AM
प्रत्यूषा ने साल 2010 में कलर्स चैनल के हिट शो बालिका वधु में एंट्री ली थी। उन्हें अविका गौड़ की जगह लिया गया था। बावजूद इसके उन्होंने शो में आते ही सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी थी। (Instagram)

प्रत्‍युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह की पूर्व गर्लफ्रैंड सलोनी शर्मा ने स्‍वीकार किया है कि उन्‍होंने प्रत्‍युषा से मारपीट की थी। हालांकि दावा किया कि पहले उसके साथ मारपीट की गई थी इसके बाद उसने प्रत्‍युषा और राहल से मारपीट की थी। एक अंग्रेजी अखबार को सलोनी ने बताया कि इस साल 11 फरवरी को वह कांदीवली स्थित फ्लैट पर गई थी जहां पर राहुल और प्रत्‍युषा रहते थे।

सलोनी ने बताया,’ मैं उनसे परेशान हो चुकी थी और आगे बढ़ना चाहती थी। लेकिन मेरे पैसों को लेकर चिंतित थी। राहुल को मैंने इवेंट मैनेजमेंट फर्म के लिए पैसे दिए थे और वह इन्‍हें वापस नहीं लौटा रहा था। इसके चलते मैं पैसे लेने गई थी। मुझे देखते ही प्रत्‍युषा और राहुल ने मुझे मारपीट की और मुझे फ्लैट से बाहर निकाल दिया। लेकिन मैं वहीं डटी रही। इस पर वे नीचे आए। इसके बाद मैंने उन्‍हें मारा।’ इसके बाद सलोनी ने बांगड़ नगर थाने में मामला भी दर्ज कराया था।

सलोनी ने आगे बताया कि राहुल और प्रत्‍युषा के विनती करने और पुलिस की सलाह पर उन्‍होंने मारपीट और धोखाधड़ी के आरोप वापस ले लिए। वहीं पुलिसकर्मी अब सुसाइड मामले की जांच भी कर रहे हैं और उन्‍हें मामले की पूरी जानकारी है। सलोनी ने साथ ही दावा किया कि प्रत्‍युषा की सुसाइड के बाद उन्‍होंने खुद पुलिस को फोन कर बयान दर्ज कराने के बारे में कहा था। बता दें कि सलोनी और राहुल पिछले साल तक रिलेशन में थे। दोनों का अफेयर पांच साल तक रहा। सलोनी पर आरोप है कि उन्‍होंने प्रत्‍युषा और राहुल के बीच दरार डालने की कोशिश की जिसके चलते प्रत्‍युषा ने सुसाइड कर ली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories