ताज़ा खबर
 

राहुल राज ने काम्या पंजाबी पर लगाया फिल्म के बहाने प्रत्यूषा बनर्जी के नाम को इस्तेमाल करने का आरोप

राहुल ने कहा- उनका कहना है कि उसने आत्महत्या से डेढ़ महीने पहले इसके लिए शूट किया था। प्रत्यूषा ने मुझे कभी इस शूट के बारे में नहीं बताया था। मेरे पास उसकी डायरी है जिसमें वो अपना रोज का शेड्यूल लिखती थी।

Kamya Punjabi, Pratyusha Banerjeeशॉर्ड फिल्म हम कुछ कह ना सके में प्रत्यूषा बनर्जी और काम्या पंजाबी। (Image Source: Youtube)

टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी ने पिछले साल 1 अप्रैल को आत्महत्या कर ली थी। तभी ये वो सुर्खियों में छाई हुई थीं। अब उनकी पहली पुण्यतिथि से पहले बालिका वधू की एक्ट्रेस पर एक और विवाद सामने आया है। कुछ दिनों पहले बिग बॉस कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने यह घोषणा की थी की उन्होंने स्वर्गीय एक्ट्रेस पर एक शॉर्ट फिल्म बनाई है। जिसमें प्रत्यूषा नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से प्रेरित है। इस शॉर्ट फिल्म का नाम है हम कुछ कह ना सके। अब इसे पब्लिसिटी स्टंट बताते हुए राहुल राज सिंह ने कहा है कि प्रत्यूषा ने फिल्म के लिए शूटिंग नहीं की थी।

मिड डे की खबर के अनुसार राहुल ने कहा- उनका कहना है कि उसने आत्महत्या से डेढ़ महीने पहले इसके लिए शूट किया था। प्रत्यूषा ने मुझे कभी इस शूट के बारे में नहीं बताया था। मेरे पास उसकी डायरी है जिसमें वो अपना रोज का शेड्यूल लिखती थी। उसमें इस फिल्म के बारे में कुछ नहीं लिखा है। मैं फिल्म के शूट से संबंधित उसकी सही डेट और लोकेशन जानना चाहता हूं।

दूसरे लीडिंग को दिए इंटरव्यू में राहुल राज सिंह ने कहा- इस फिल्म का मुख्य उद्देश्य मुझ पर किया एक क्रूर मजाक है जिसमें मुझे झूठा और फ्रॉड बताया गया है। यह कुछ और नहीं बल्कि एक मृत व्यक्ति के नाम पर पैसा कमाने का जरिया है। वह औरत कैसे प्रत्यूषा के नाम पर पब्लिसिटी पाने की कोशिश कर सकती है? केवल मैं उसकी सोच और भावनाओं को जानता हूं। वो मेरे लिए एक बड़ी सी बर्थडे पार्टी का आयोजन करने की प्लानिंग कर रही थी जब वो मुझसे दूर चली गई।

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर करते हुए काम्या ने लिखा, मिस यू छोटू, नीरुशा निखत ये फिल्म बनाने के लिए शुक्रिया, तुम ना होती तो ये यादें ना होतीं। यह फिल्म प्रत्यूषा के सुसाइड करने से करीब डेढ़ महीने पहले शूट की गई थी। इस फिल्म में प्रत्यूषा लीड रोल में थीं। इस फिल्म की कहानी प्रत्यूषा की असल जिंदगी से काफी मिलती जुलती है। फिल्म की कहानी दिल टूटने और डिप्रेशन को दिखाती है। असल जिंदगी में भी प्रत्यूषा यह सब झेल रही थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories