संजय दत्त, करण देओल और सोनम कपूर में से किसकी मूवी हुई हिट? पढ़िए मूवी रिव्यू

Prasthanam, the zoya factor & Pal Pal Dil Ke Paas Movie Quick Review: यदि आपके मन में सवाल है कि आखिर इस शुक्रवार 'प्रस्थानम', 'द जोया फैक्टर' और 'पल पल दिल के पास' में से कौन सी फिल्म देखनी चाहिए? तो जान लीजिए फिल्मों का जॉनर-

Prassthanam, Prassthanam movie review, Prassthanam review, Prassthanam film, Prassthanam movie release, Prassthanam cast, Prassthanam movie rating, Prassthanam film rating, Prassthanam, Prassthanam review, Prassthanam film ratings , the zoya factor, the zoya factor Movie, the zoya factor Movie review, the zoya factor cast, the zoya factor ratings, Pal Pal Dil Ke Paas, Pal Pal Dil Ke Paas Movie, Pal Pal Dil Ke Paas sunny deol, Pal Pal Dil Ke Paas karan deolPrassthanam, the zoya factor & Pal Pal Dil Ke Paas Movie Quick Review: इस शुक्रवार तीन फिल्में रिलीज हो रही हैं।

Prasthanam, the zoya factor & Pal Pal Dil Ke Paas Movie Review:  इस शुक्रवार सिनेमाघरों में ‘प्रस्थानम’, ‘द जोया फैक्टर’ और ‘पल पल दिल के पास’ रिलीज हो गई है। ‘प्रस्थानम’ फिल्म में संजय दत्त के अलावा कई स्टार्स हैं। वहीं ‘द जोया फैक्टर’ सोनम कपूर और दुलकर सलमान स्टारर है, जबकि ‘पल पल दिल के पास’ के जरिए सनी देओल के बेटे करण देओल बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में करण के अपोजिट सहर बंबा हैं।

द जोया फैक्टर- फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि जोया नाम की एक लड़की का जन्म (25 जून) उसी दिन होता है, जिस दिन इंडिया ने 1983 वर्ल्ड कप जीता था। ऐसे में उसके पिता को लगता है कि जोया के कारण इंडिया ने वर्ल्ड कप जीता क्योंकि उसका लक इंडिया के साथ था। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब जोया को इंडियन क्रिकेट टीम के बोर्ड मेंबर्स भी लकी समझने लगते हैं। क्रिकेट फैन्स जोया की पूजा और पोस्टर लेकर घूमने लगते हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आता है जब जोया के खिलाफ फैन्स प्रदर्शन भी करते हैं। फिल्म में सलमान इंडियन टीम के कप्तान बने हैं, जिनकी प्रेम कहानी जोया के साथ बढ़ती है।

फिल्म में सवाल यह है कि आखिर कैसे जोया बन गई इंडियन क्रिकेट टीम की लकी चार्म? क्या इंडिया टीम हार जाएगी मैच या जोया के लक से होगी जीत? क्या होगा सलमान-सोनम की प्रेम-कहानी का?

पल पल दिल के पास- फिल्म में करण देओल करण सहगल नाम के लड़के का रोल कर रहे हैं तो वहीं सेहर बंबा सेहर शेट्टी नाम की लड़की का रोल अदा कर रही हैं। फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि सेहर और करण एक एडवेंचर्स ट्रिप में मिलते हैं और दोनों के बीच दोस्ती हो जाती है। एक वीक तक करण के साथ एडवेंचर्स करके सेहर का डर दूर हो जाता है। इस ट्रिप के बाद दोनों के रास्ते अलग हो जाते हैं। फिर कई सालों बाद दोनों की मुलाकात होती है, जहां पर दोनों अपने प्यार का इजहार करते हैं।

ऐसे में फिल्म को लेकर फैन्स के मन में सवाल है कि आखिर करण-सेहर की कैसे होती है मुलाकात? बिछड़ने के बाद क्या होता है दोनों की लाइफ में? दोनों को एक-दूसरे से प्यार होने का कैसा होता है एहसास?

प्रस्थानम- फिल्म में संजय दत्त एक राजनेता का रोल अदा कर रहे हैं। फिल्म की कहानी में लड़ाई इस बात की होती है कि आखिर संजय दत्त की गद्दी का उत्तराधिकारी कौन बनेगा? दो बेटों के बीच होती है सियासत के लिए जंग? आखिर एक बाप किस बेटे का देगा साथ? फिल्म में दिखाया गया है कि एक बाप ही अपने बेटे की जान ले लेता है। फिल्म में सस्पेंस, थ्रिलर, रोमांच और साजिशों का तड़का है। फिल्म में संजय दत्त के अलावा जैकी श्रॉफ और देवा कट्टा भी हैं।

ऐसे में 20 सितंबर को रिलीज हुईं तीनों फिल्मों अलग-अलग जॉनर की हैं, ऐसे में आप जिस फिल्म को देखना चाहते हैं तो सिनेमाघर का रुख कर सकते हैं।

Next Stories
1 V Unbeatable: शाहरुख की दीवानगी में 1 मिलियन डॉलर भी छोड़ सकते हैं ये बच्चे
2 ‘उरी’ एक्टर विक्की कौशल का जब इंजीनियरिंग में था ‘जोश हाई’ फिर क्यों बन गए एक्टर
3 संजय दत्त को लाइफ में कौन-सी मिली सबसे बड़ी सीख और किस बात का है पछतावा? संजू बाबा ने खुद खोला सीक्रेट
यह पढ़ा क्या?
X