Prassthanam Movie Review and Release: संजय दत्त की ‘प्रस्थानम’ के फर्स्ट हाफ ने लूटा फैन्स का दिल, ऐसा फिल्म को लेकर पब्लिक रिएक्शन

Prassthanam Movie Review, Rating, and Release: आज (20सितबंर) को सिनेमाघरों में संजय दत्त की प्रस्थानम रिलीज हो गई है। फिल्म को क्रिटिक्स की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

prassthanam, prassthanam movie review, prassthanam review, prassthanam movie rating, sanjay dutt, prassthanam film review, Manisha Koirala, prassthanam review imdb, prassthanam review and rating, sanjay dutt prassthanam movie review, prassthanam movie rating, prassthanam film rating, Ali Fazal, Ali Fazal news, Jackie Shroff, Chunky PandeyPrassthanam Movie Review: फिल्म प्रस्थानम का एक पोस्टर।

 Prassthanam Movie Review and Release: मल्टीस्टारर फिल्म ‘प्रस्थानम’ 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में संजय दत्त, मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल के अलावा सत्यजीत दुबे भी हैं। यह साल 2010 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म ‘प्रस्थानम’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। एक्शन, रोमांस और साजिशों से भरी फिल्म का फैन्स लंबे वक्त इंतजार कर रहे थे। अब फिल्म के रिलीज के बाद स्टार्स के फैन्स की भीड़ सिनेमाघरों में पहुंच रही है। फिल्म के मार्निंग शोज को ही पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। क्रिटिक्स के साथ पब्लिक भी प्रस्थानम को पॉजिटिव रिएक्शन दे रही है।

बता दें कि संजय दत्त के लिए यह फिल्म कई कारणों से खास है क्योंकि यह फिल्म संजय के खुद के बैनर की फिल्म है। वहीं इस फिल्म की निर्माता संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त हैं। वहीं कलंक के बाद संजय दत्त की इस फिल्म का हिट होना जरूरी है क्योंकि यही फिल्म उनके करियर में चार-चांद लगा सकती है।

सिनेमाघरों में इस वक्त आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ भी मौजूद है। ऐसे में फैन्स के सिर से अभी ड्रीम गर्ल का खुमार नहीं उतर रहा है। ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि ‘प्रस्थानम’ की कमाई में ड्रीम गर्ल असर डाल सकती है। वहीं इस वीक ‘प्रस्थानम’ अकेले नहीं बल्कि सोनम कपूर की ‘जोया फैक्टर’ और करण देओल और सेहर बंबा की पल पल दिल के पास भी रिलीज हुई है।

सनी देओल के बेटे करण की डेब्यू फिल्म पर फिदा हुए फैन्स, लव स्टोरी पर कर रहे ऐसे रिएक्ट

Live Blog

 Prassthanam Movie Review: पढ़ें फिल्म से जुड़े अपडेट्स-

Highlights

    13:55 (IST)20 Sep 2019
    'फिल्म गहरी है'

    डायरेक्टर कृष्णा डीके ने लिखा- प्रस्थानम फिल्म को आज देखें। फिल्म का निर्देशन और लेखन टैलेंट देवकट्टा ने किया है। यह गहरी और विचार करने वाली फिल्म है। फिल्म की कहानी के लिए देखें और इसके परफॉर्मेंस के लिए देखें।

    13:06 (IST)20 Sep 2019
    चंकी पांडे ने किया रॉक

    फिल्मी कीड़ा नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा- अली फजल आप एक्टर से बढ़कर हैं। जब भी मैं आपको स्क्रीन पर देखता हूं, मुझे लीजेंड लगते हैं। प्रस्थानम एक बड़ी राजनीतिक ड्रामा फिल्म है। चंकी पांडे आपने अंत में रॉक किया है।

    12:23 (IST)20 Sep 2019
    फिल्म को देखना बनता है

    पॉप सिंगर समिता लिखती हैं- प्रस्थानम एक फिल्म नहीं है, यह एक अनुभव है। फिल्म को देखना बनता है। तेलुगु ऑडियंस को हिंदी से ज्यादा फिल्म अच्छी लगी होगी। जैकी श्रॉफ और संजय दत्त फिल्म को एक अलग लेवल तक लेकर गए हैं।

    12:00 (IST)20 Sep 2019
    राजनीति और मतभेदों से भरी

    पब्लिक को संजय दत्त की प्रस्थानम की कहानी पसंद आ रही है। लोगों का कहना है कि राजनीति और मतभेदों से भरी फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है। प्रस्थानम इस साल की अच्छी मेलो ड्रामा फिल्म है, जिसे आप देख सकते हैं।

    11:31 (IST)20 Sep 2019
    इंटरवेल काफी इंगेजिंग

    एकयूजर ने लिखा- फिल्म प्रस्थानम का इंटरवेल काफी इंगेजिंग हैं। फिल्म उत्साह से भरपूर है। जैकी श्रॉफ और संजय दत्त ने वही किया जिसके लिए वह जाने जाते हैं। अली फजल भी चमके हैं। फिल्म कुल मिलाकर अच्छी है।

    10:43 (IST)20 Sep 2019
    फिल्म का मजा उठाएं

    संजय दत्त ने अपने फैन्से लिए एक ट्वीट किया है। संजय दत्त लिखते हैं- विरासत के लिए इस युद्ध में सब कुछ दांव पर है। प्रस्थानम आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। उम्मीद करता हूं कि आप फिल्म का मजा उठाएंगे।

    10:15 (IST)20 Sep 2019
    कुछ लोगों का रास नहीं आ रही फिल्म

    जहां कुछ लोग सोशल मीडिया पर प्रस्थानम की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने फिल्म को बोरिंग बताया है। हालांकि सोशल मीडिया पर फिल्म को मिल रहे निगेटिव रिव्यूज पर फैन्स अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

    09:58 (IST)20 Sep 2019
    संजय दत्त का स्डारडम करेगा कमाल

    सोशल मीडिया पर लोग प्रस्थानम, द जोया फैक्टर और पल पल दिल के पास को लेकर पोल कर रहे हैं कि लोग किस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघर जा रहे हैं। ज्यादातर लोगों ने प्रस्थानम के लिए वोट किया है।

    09:29 (IST)20 Sep 2019
    अली फजल ने दिखाया कमाल

    एक यूजर ने लिखा- प्रस्थानम दिलचस्प और रोमांच से भरपूर है। फिल्म को देखना इसलिए सफल है क्योंकि अली फजल ने शानदार परफॉर्मेंस दी है।

    09:00 (IST)20 Sep 2019
    फिल्म का फर्स्ट हाफ शानदार

    प्रस्थानम की फिल्म को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिव्यू दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- प्रस्थानम का पहला हाफ- संजय दत्त प्रभावित करने वाले हैं लेकिन अली फजल ने भी अच्छा काम किया है। देव कट्टा का रोल भी अच्छी तरह से लिखा गया है।

    08:38 (IST)20 Sep 2019
    तो क्या फ्लॉप हो जाएगी फिल्म?

    फिल्म क्रिटिक रोहित जयसवाल लिखते हैं- कभी-कभी गलत सहएक्टर, ओवर स्मार्ट पीआर टीम, ओवरडेटेड मार्केटिंग और रिलीज डेट आपकी फिल्म को बर्बाद कर देती है। प्रस्थानम ऊपर बताए गए बिंदुओं का सटीक उदाहरण है। मैं संजय दत्त का बड़ा फैन हूं और मानता हूं कि वह सफलता के हकदार हैं, बतौर निर्माता और अभिनेता।

    08:19 (IST)20 Sep 2019
    सिनेमाघरों में अन्य फिल्मों का जानिए हाल-

    प्रस्थानम के साथ रिलीज हुई अन्य फिल्मों को सिनेमाघरों में दर्शक मिल रहे हैं या फिर नहीं। देखिए मुंबई और दिल्ली शहर के सिनेमाघरों में सुबह के शोज का रिस्पॉन्स-

    Next Stories
    1 आलिया भट्ट ने ऐसा क्या किया कि लोग रणबीर कपूर को ताने दे रहे
    2 अभी तो मैं रोमांटिक हीरो हूं: करण देओल
    3 KBC 11: ​खिचड़ी पकाने वाली महिला बनीं केबीसी की करोड़पति, बनवाना चाहती हैं एक शिवालय
    यह पढ़ा क्या?
    X