ताज़ा खबर
 

स्वरा भास्कर की वेब सीरीज Rasbhari पर फूटा प्रसून जोशी का गुस्सा, बोले- ‘अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है या शोषण की मनमानी’, समर्थकों ने भी लगाई क्लास

Amazon Prime Web Series Rasbhari: केंद्रीय फ़िल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) की नई वेब सीरीज रसभरी (Rasbhari) को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

Swara Bhaskar की वेब सीरीज Rasbhari पर भड़के सेंसर बोर्ड चीफ़ प्रसून जोशी

Amazon Prime Web Series Rasbhari: स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) की अमेजन प्राइम (Amazon Prime) की नई वेब सीरीज रसभरी (Rasbhari) को लेकर शुरू हुआ बवाल थमने का नाम नही ले रहा है। केंद्रीय फ़िल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने इस वेब सीरीज को लेकर नाराजगी जाहिर की है। प्रसून जोशी वेब सीरीज रसभरी का कंटेंट देखकर दुखी हैं जिसमें एडल्ट कंटेंट में बच्चों का इस्तेमाल किया जा रहा है।

प्रसून जोशी ने ट्वीट कर लिखा, ‘दुःख हुआ वेब सीरीज #rasbhari में असंवेदनशीलता से एक छोटी बच्ची को पुरुषों के सामने उत्तेजक नाच करते हुए एक वस्तु की तरह दिखाना निंदनीय है। आज रचनाकारों और दर्शक सोचें बात मनोरंजन की नहीं,यहाँ बच्चियों प्रति दृष्टिकोण का प्रश्न है,यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है या शोषण की मनमानी।’ प्रसून जोशी के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, ‘मेरा मानना ​​है कि फिल्मों की तरह ही वेब सीरीज कंटेंट को भी सेंसर बोर्ड द्वारा द्वार नियंत्रित किया जाना चाहिए। चीजें हाथ से निकल रही हैं। बात अब बहुत अश्लील हो गई है। कृपया सरकार से इसके बारे में कुछ करने का आग्रह करें।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आज अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता फेमिनिज्म के नाम पर पर अश्लीलता परोसी जा रही है। भारत सरकार को सीरियल, वेब सीरीज को सेंसर करना चाहिए, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता किसी को शोषण का अधिकार नहीं देती।’

बता दें कि रसभरी में स्वरा भास्कर लीड रोल में हैं। स्वरा के अलावा इस वेब सीरीज में सोनाक्षी ग्रोवर, नीलू कोहली और आयुष्मान सक्सेना जैसे एक्टर भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। स्वरा भास्कर को इस वेब सीरीज के चलते लगातार ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। अमेजन ने इस वेब सीरीज को 18 प्लस कैटेगरी में स्ट्रीम किया है।इस सीरीज में 8 एपिसोड्स हैं।

Next Stories
1 अगले साल शादी करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, पिता बोले- ‘फोन पर आखिरी बार हुई थी यही बात’
2 ‘रसभरी’ एक्ट्रेस स्‍वरा भास्कर हो चुकी हैं कास्‍ट‍िंग काउच का शिकार, बोलीं-‘मैनेजर ने कान में आकर बोला आईलवयू फिर…’
3 ‘बंद कीजिए ये बताना की सांवली लड़की सुंदर नहीं होती’, ‘फेयर एंड लवली’ क्रीम के नाम बदलने पर बोले गीतकार मनोज मुंतशिर
ये पढ़ा क्या?
X