ताज़ा खबर
 

रिलीज हुआ प्रमोद प्रेमी का नया भोजपुरी गाना ‘लगन में मैदा’, शिल्पी राज भी साथ आई हैं नजर

प्रमोद प्रेमी भोजपुरी फिल्मों में कई सुपरहिट गानों में नजर आ चुके हैं। उनका इस साल की शुरुआत में आया गाना ‘मजनुआ हमार’ भी जबरदस्त हिट साबित हुआ था।

Author Edited By यतेंद्र पूनिया December 13, 2020 5:00 PM
pramod premi, bhojpuri songप्रमोद प्रेमी का नया गाना हुआ रिलीज

पूरे उत्तर भारत में भोजपुरी गानों की अपनी अलग लोकप्रियता है। भोजपुरी गाने डीजे पर भी जमकर धमाल मचा रहे हैं।बिहार और पूर्वांचल से बाहर भी भोजपुरी गाने खूब सुने और देखे जा रहे हैं। यूट्यूब पर भोजपुरी गाने बेहद लोकप्रिय हैं। भोजपुरी स्टार प्रमोद प्रेमी यादव का नया गाना ‘लगन में मैदा फायदा करि’ रिलीज हो गया है। प्रमोद प्रेमी के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि तीन दिन पहले रिलीज हुए इस गाने को‌ यूट्यूब पर अबतक 1.7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह गाना ‘वेव म्यूजिक’ नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। इस गाने में प्रमोद प्रेमी के साथ शिल्पी राज भी नजर आई हैं।

इस गाने को प्रमोद प्रेमी और शिल्पी राज ने गाया है जबकि लिखा कृष्णा बिदारदी ने है। 4 मिनट 02 सेकेंड का यह गाना दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। गाने को यूट्यूब पर जबरदस्त शेयरिंग और लाइक्स भी मिल रहे हैं। इस गाने के शब्द हैं ‘लगन में मैदा फायदा करि’। यह गाना यूट्यूब पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है। प्रमोद प्रेमी भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-पहचाने स्टार हैं। इससे पहले भी उनके कई गाने जबरदस्त हिट साबित हो चुके हैं।

‘पढतानी नौवा में’ हुआ था जबरदस्त हिट: तीन महीने हफ्ते पहले आया प्रमोद प्रेमी और शिल्पी राज का गाना ‘पढतानी नौवा में’ भी जबरदस्त हिट हुआ था। इस गाने को यूट्यूब पर 67 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह गाना ‘एसआरके म्यूजिक’ नाम के यूट्यूब पर रिलीज हुआ था। इस लोकप्रिय गाने को भी कृष्णा ने ही लिखा था।

‘मजनुआ हमार’ में नजर आए थे प्रमोद प्रेमी : प्रमोद प्रेमी भोजपुरी फिल्मों में कई सुपरहिट गानों में नजर आ चुके हैं। उनका इस साल की शुरुआत में आया गाना ‘मजनुआ हमार’ जबरदस्त हिट साबित हुआ था। इस गाने में आवाज भी खुद प्रमोद प्रेमी ने ही थी। इस गाने को यूट्यूब पर 113 मिलियन बार देखा जा चुका है।

कई सुपरहिट गानों में नजर आ चुकी हैं गा चुकी हैं शिल्पी राज :सिंगर शिल्पी राज कई सुपरहिट गाने गा चुके हैं। उनका कुछ महीने पहले आया गाना ‘डोलिया में ले  जाई भरतार’ जबरदस्त हिट साबित हुआ था। वो प्रमोद प्रेमी के साथ कई गानों में नज़र आ चुकी हैं।

Next Stories
1 रिलीज हुआ प्रांजल दहिया का नया हरियाणवी गाना ‘डीजे बजवादूंगी 3’, यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड
2 मनाली में अपने रिजॉर्ट पर बर्फ़बारी की फोटो देख ललचे आनंद महिंद्रा, कहा- मन करता है थार में बैठ कर निकल जाऊं
3 जब आधा भारत भूखा है तो नया संसद भवन क्यों? कमल हासन ने पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा
ये पढ़ा क्या?
X