ताज़ा खबर
 

‘मेरे मुंह पर जोरदार तमाचा पड़ा है’, चुनाव में मिली हार पर एक्टर Prakash Raj का ट्वीट वायरल

भाजपा एक बार फिर से प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। कांग्रेस को फिर से पांच साल के लिए विपक्ष में बैठना होगा। कांग्रेस के लिए अभी तक की सबसे बुरी खबर ये है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हार रहे हैं।

Author May 23, 2019 2:04 PM
Election 2019 Results Live: प्रकाश राज की ये तस्वीर वायरल हो रही है।

Election Results 2019: 17वीं लोकसभा के गठन के लिए वोटों की मतगणना जारी है। रुझानों और शुरुआती नतीजों को देखें तो एनडीए की प्रचंड जीत तय है। अभी तक आए नतीजों/परिणामों के हिसाब से एनडीए को 345 से ज्यादा सीटें मिलती दिख रही हैं। इन सबके बीच कर्नाटक की राजधानी बैंगलुरू से निर्दलीय चुनाव लड़े एक्टर प्रकाश राज की हार लगभग तय है। हालांकि खबर लिखे जाने तक परिणाम का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन रुझानों में वो बहुत पीछे चल रहे हैं। अपनी हार देखते हुए प्रकाश राज ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में प्रकाश राज ने लिखा है- मेरे मुंह पर जोरदार तमाचा पड़ा है। और भी गालियां ट्रोलिंग और शर्मिंदगी मेरे रास्ते में आने वाली है। लेकिन मैं अपने रास्ते पर टिका रहूंगा। सेक्यूलर इंडिया के लिए जंग का मेरा प्रण कायम रहेगा। एक कठिन सफर की तो ये बस शुरुआत है। मेरे साथ अबतक के सफर में बने रहने वाले लोगों को शुक्रिया। जय हिंद।

प्रकाश राज के इस ट्वीट पर लोगों के खूब रिएक्शन्स भी आ रहे हैं। बहुत से लोग उनके इस ट्वीट की तारीफ कर रहे हैं तो काफी लोग ट्रोल भी कर रहे हैं। लोग उन्हें सांत्वना देते हुए लिख रहे हैं कि ये तो बस शुरुआत है। आप अपनी जंग जारी रखिए। कुछ ने लिखा- इस देश को आप जैसे लोगों की जरूरत है। आप हिम्मत ना हारिए।

वहीं बहुत से यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। ट्रोल करने वाले लिख रहे हैं कि आपके पास अभी भी टाइम है। आप मोदी से नफरत करना छोड़ दो। कुछ लिख रहे हैं कि डूब मरो अब।

बता दें कि भाजपा एक बार फिर से प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। कांग्रेस को फिर से पांच साल के लिए विपक्ष में बैठना होगा। कांग्रेस के लिए अभी तक की सबसे बुरी खबर ये है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हार रहे हैं। अभी तक के रुझानों के हिसाब से स्मृति ईरानी उनसे आगे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X