ताज़ा खबर
 

‘RSS में कोई भी देशभक्त नहीं, अब और बकवास नहीं सुन सकता’, न्यूज एंकर पर बिफरे Prakash Raj

Prakash Raj Stirred On News Anchor: साक्षात्कार के दौरान प्रकाश राज ने बीजेपी और आरएसएस पर उनकी देशभक्ति को लेकर काफी आरोप लगाए। प्रकाश राज ने इंटरव्यू के दौरान आरएसएस पर हमाला बोलते हुए कहा कि बीजेपी और आरएसएस के लोगों में 1947 के बाद देशभक्ति जन्मी। इनमें ऐसा कोई भी नेता नहीं है जो देशभक्त हो।

इंटरव्यू के दौरान प्रकाश राज ने आरएसएस और बीजेपी की देशभक्ति पर कई सवाल उठाए। (फोटो सोर्स- वीडियो स्नैप शॉट)

Prakash Raj: मशहूर फिल्म स्टार प्रकाश राज किसी भी मुद्दे पर काफी बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। वो कई बार बीजेपी सरकार की खुले तौर पर मुखालफत कर चुके हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान सुदर्शन न्यूज के एंकर पर काफी भड़क गए। दरअसल सुदर्शन न्यूज के एंकर सुरेश चव्हाणके प्रकाश राज का इंटरव्यू कर रहे थे। इसी दौरान प्रकाश राज ने बीजेपी और आरएसएस पर उनकी देशभक्ति को लेकर काफी आरोप लगाए। प्रकाश राज ने इंटरव्यू के दौरान आरएसएस पर हमाला बोलते हुए कहा कि बीजेपी और आरएसएस के लोगों में 1947 के बाद देशभक्ति जन्मी। इनमें ऐसा कोई भी नेता नहीं है जो देशभक्त हो। बकौल प्रकाश राज, देशभक्ति का डेट ऑफ बर्थ बताऊं। उनकी देशभक्ति का जन्म अगस्त 1947 में हुआ। इससे पहले वह देशभक्त नहीं थे। वो अंग्रेजों के साथ भीख मांग रहे थे। आरएसएस के अंदर एक भी ऐसा नेता नहीं है जो देशभक्त हो। यही नहीं प्रकाश राज ने सरदार पटेल और भगत सिंह की बात करने वाली आरएसएस को आड़े हाथों लेते हुए कहा, ‘सरदार पटेल ने स्वयं आरएसएस को बैन किए हुए थे। आरएसएस ने भीख मांगा। भगत सिंह का नाम जो आप आरएसएस और बीजेपी के लोग ले रहे हो न वो आपके नहीं थे। वो मार्क्स और वाम विचारधारा के थे।’

बीच में चव्हाणके कहते हैं कि हमें भी बोल लेने दीजिए इस पर प्रकाश राज ने कहा आपलोगों की देशभक्ति पता है लोगों को। आप हमारे आंखों के सामने देशभक्त होने की कोशिश करते हैं। मुझे देशद्रोही कहने की कोशिश मत करिए। चव्हाणके कहते हैं, एक भी घटना आरएसएस के खिलाफ नहीं है। मैं आंकड़ों में बात कर सकता हूं। एंकर के इस बात पर प्रकाश राज ताली बजाते हुए कहते हैं कि माइंडब्लोइंग हैं आपलोग। उपर से नीचे तक।

आरएसएस को डिफेंड करते हुए चव्हाणके आगे कहते हैं कि हमें अपने विचारों पर दृढ़ रहने वाले व्यक्ति पर कोई आपत्ति नहीं है। इस बात के बाद प्रकाश राज कहते हैं कि चौबीसो घंटे चलेगा क्या ये इंटरव्यू। या इसका भी कोई टाइम होगा। इतना बकवास सुनने का मुझे आदत नहीं। प्रकाश राज के इस बात पर चव्हाणके काफी खफा हो जाते हैं। प्रकाश राज पर पलटवार करते हुए कहते हैं, पूरा हिंदुस्तान आपका बकवास सुन रहा है। प्रकाश एंकर के इस बात पर कहते हैं कि 23 मई को पता चलेगा किसका कौन बकवास सुन रहा है। यही नहीं प्रकाश ने चव्हाणके को पत्रकार मानने से इंकार करते हुए कहते हैं मैं मानता हूं कि आप पत्रकार नहीं हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App