scorecardresearch

Pradeep Sarkar Death: नहीं रहे ‘परिणीता’ के डायरेक्टर प्रदीप सरकार, अजय, कंगना समेत इन सितारों ने जाहिर किया दुख

Pradeep Sarkar Death

Pradeep Sarkar Death
Pradeep Sarkar Death

फिल्म डायरेक्टर प्रदीप सरकार का निधन हो गया है। हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। मेहता ने प्रदीप सरकार की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि प्रदीप अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनके निधन का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

प्रदीप सरकार ने बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड को कई फिल्में दी। जिनमें ‘परिणीता’, ‘हेलीकॉप्टर ईला’, ‘लागा चुनरी में दाग: जर्नी ऑफ ए वूमन’, ‘लफंगे परिंदे’, ‘मर्दानी’ शामिल हैं। खबर है कि वह बच्चों और माता-पिता के बीच फासलों को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थे, लेकिन इससे पहले ही उनका निधन हो गया। वह बॉलीवुड के महान डायरेक्टर्स में से एक थे। निर्देशक के साथ ही वह बेहतरीन लेखक भी थे।

बॉलीवुड एक्टर्स समेत तमाम लोग उनके निधन पर शोक प्रकट कर रहे हैं। कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि उन्होंने आखिरी बार कब दिवंगत डायरेक्टर के साथ खाना खाया था।

कैप्शन में लिखा,”आखिरी बार मैंने प्रदीप दादा के साथ खाना खाया था, उन्हें पता था कि मुझे बंगाली खाना बहुत पसंद है, यह नोटि बिनोदिनी प्रेप मीट के दौरान था, वह पहले फ्रेम में उनका हाथ था …ऐसी भयानक खबर, हम मुंबई पहुंचते ही मिलने वाले थे…मेरा दिल डूब रहा है और मैं इस चौंकाने वाली खबर का सामना नहीं कर पाऊंगी।”

अजय देवगन ने भी दिवंगत डायरेक्टर की शोक प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा,”हममें से कुछ लोगों के लिए प्रदीप सरकार ‘दादा’ के निधन की खबर पचा पाना अभी भी कठिन है। मेरी गहरी संवेदना ?। मेरी प्रार्थनाएं दिवंगत और उनके परिवार के साथ हैं। आरआईपी दादा।”

हंसल मेहता का ट्वीट

स्वानंद किरकिरे ने भी प्रदीप सरकार के निधन पर उन्हें याद किया। उन्होंने फेसबुक पर उनकी तस्वीर शेयर करते हुए इमोशन नोट लिखा है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-03-2023 at 09:03 IST
अपडेट