ताज़ा खबर
 

रिपब्लिक टीवी कौन देखता है?- प्रदीप भंडारी ने इस फोटो पर ली चुटकी; मिला जवाब- बंदर गुलाटी हम भी देख लेते हैं कभी-कभार

ट्विटर पर NDTV के पत्रकार संकेत उपाध्याय और रिपब्लिक टीवी के पत्रकार प्रदीप भंडारी एक- दुसरे से उलझ गए। संकेत उपाध्याय ने ट्विटर पर अपने न्यूज़ रूम के कुछ फोटोज शेयर किए थे जिनमें एक तस्वीर में कंप्यूटर पर रिपब्लिक टीवी चल रहा था, इसे लेकर प्रदीप भंडारी ने ...

sushant singh rajput, republic tv, ndtvसुशांत सिंह राजपूत मामले में रिपब्लिक टीवी लगातार सवाल उठाते आया है

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर न्यूज़ चैनलों पर लगातार डिबेट देखने को मिल रही है। वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी रिपब्लिक टीवी पर लगातार इस मामले को उठा रहे हैं। इसी बीच पिछले दिनों मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने टीआरपी घोटाले के भंडाफोड़ का दावा करते हुए रिपब्लिक पर टीआरपी घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया था। सुशांत केस में रिपब्लिक टीवी की कवरेज को लेकर भी सोशल मीडिया पर तमाम लोगों ने सवाल खड़े किए हैं, जिसमें कई वरिष्ठ पत्रकार भी शामिल हैं।

सोशल मीडिया पर भी इस मामले पर जुबानी जंग भी देखने को मिल रही है। एनडीटीवी के पत्रकार संकेत उपाध्याय और रिपब्लिक टीवी के प्रदीप भंडारी ने ट्विटर पर रिपब्लिक टीवी देखने को लेकर एक-दूसरे पर खूब चुटकी ली। दरअसल, संकेत उपाध्याय ने एनडीटीवी न्यूज़रूम के कुछ फोटो अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किए थे। एक फोटो में संकेत उपाध्याय के बराबर रखे कंप्यूटर्स पर दो टीवी चैनल चलते नजर आ रहे हैं। इनमें से एक कंप्यूटर पर रिपब्लिक टीवी चल रहा था। हालांकि संकेत ने यह फोटो पोट्रेट मोड में डाले थे।

फिर क्या था, रिपब्लिक ‌टीवी के प्रदीप भंडारी को चुटकी लेने का मौका मिल गया। उन्होंने संकेत उपाध्याय के फोटो को ट्विटर पर शेयर कर दिया। रिपब्लिक टीवी के कंसल्टिंग एडिटर प्रदीप भंडारी ने एनडीटीवी के संकेत उपाध्याय के फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए चुटकीले अंदाज में लिखा “रिपब्लिक कौन देखता है ??” इसके अलावा प्रदीप भंडारी ने बराबर में चलते हुए रिपब्लिक टीवी की तरफ भी इशारा किया।

 

प्रदीप भंडारी की इस चुटकी का जवाब देने में संकेत कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने प्रदीप भंडारी को रिप्लाई करते हुए उसे एनडीटीवी का एंटरटेनमेंट डेस्क बता दिया। संकेत ने ट्विटर पर लिखा ” वो हमारा एंटरटेनमेंट डेस्क है भंडारी। बंदर गुलाटी हम भी देख लेते हैं कभी कभार।” इसपर प्रदीप भंडारी ने फिर से पलटवार किया, भंडारी ने जवाब देते हुए लिखा “ओह! इसलिए पीछे NDTV का लोगो लगा रखा।” दरअसल ट्विटर पर फोटो शेयर करने के कुछ मिनटों बाद संकेत उपाध्याय ने टीआरपी घोटाले को लेकर टाइम्स ऑफ इंडिया का एक आर्टिकल ट्विटर पर रीट्वीट किया था। इसके बाद ही प्रदीप भंडारी ने संकेत उपाध्याय पर रिपब्लिक देखने को लेकर चुटकी ली।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अक्षय-अजय देवगन सुशांत की मौत पर चुप और अर्नब गोस्वामी के खिलाफ कोर्ट जाने में सबसे आगे- भड़के एक्टर
2 अर्नब गोस्वामी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने शुरू की चैप्टर प्रोसिडिंग, जानिये इसके बारे में सबकुछ
3 Bigg Boss 14: ‘सिद्धार्थ की गोद में नहीं बैठी ना इसलिए..’ इविक्शन पर भड़कीं सारा गुरपाल, BB14 से बाहर निकल दिया रिएक्शन
यह पढ़ा क्या?
X