ताज़ा खबर
 

प्राची देसाई ने पाकिस्तानी ब्यूटी ब्रांड के कमर्शियल ऐड को ठुकराया, कहा- इसके लिए अभी सही समय नहीं

भारत पाकिस्तान के कड़वाहट भरे संबंधों के असर फिल्म इंडस्ट्री पर खुलकर देखने को मिल रहा है।

Author December 15, 2016 05:34 am
प्राची देसाई

भारत पाकिस्तान के कड़वाहट भरे संबंधों के असर फिल्म इंडस्ट्री पर खुलकर देखने को मिल रहा है। अब इस कड़ी में नया नाम एक्ट्रेस प्राची देसाई का जुड़ गया है। प्राची ने भारत पाकिस्तान संबंधों को देखते हुए पाकिस्तानी ब्यूटी ब्रांड के कमर्शियल एड को ठुकरा दिया है। एक बयान में प्राची ने कहा कि,” मैंने पाकिस्तान के साथ किसी भी प्राचर संबंधी डील से अपना नाम वापस ले लिया है। मुझे लगता है ये सही समय नहीं है।” प्राची के एक करीबी ने बताया कि प्राची को एक पाकिस्तानी ब्यूटी ब्रांड की तरफ से एप्रोच किया गया था सूत्रो का कहना है कि एक्ट्रेस ने वर्तमान भारत पाक विवाद को ध्यान में रखते हुए इस समझौते से हाथ खीच लिए। उन्हें लगा इस समय इस तरह के किसी समझौते का हिस्सा बनना ठीक नहीं रहेगा।

प्राची इससे पहले रॉक ऑन 2 में भी नजर आ चुकी हैं। रॉक ऑन में श्रद्धा के साथ खुद की तुलना किए जाने को लेकर प्राची ने साफ किया कि मेरी उनसे तुलना जिए जाने का तो सवाल ही नहीं उठता। बाघी में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आ चुकीं श्रद्धा के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, “रॉक ऑन के पहले पहले पार्ट में फरहान, पूरब, ल्यूट थे। अब इसमें उन तीनों के साथ शशांक भी हैं। जब लड़कों को लेकर कोई तुलना नहीं की जा रही है तो लड़कियों के बीच तुलना क्यों की जानी चाहिए? मुझे नहीं लगता है ऐसा कभी भी होगा। सभी लोग अपने रोल के हिसाब से उचित है और मुझे नहीं लगता है कि लोग फिल्म में हमें तुलनात्मक ढंग से देखेंगे। वह पूरी फिल्म को देखेंगे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App