ताज़ा खबर
 

प्रभास के अंकल ने खोला राज, इस साल ‘बाहुबली’ की हो सकती है शादी

पिछले कुछ दिनों से फिल्म जगत में एक्टर प्रभास की शादी को लेकर खबरें आ रही थीं।

Prabhas, Bahubali, Pragathi Uppalapattiएक्टर प्रभास की फिल्म बाहुबली का एक दृश्य।

बॉलीवुड जगत में पिछले कई दिनों से एक्टर प्रभास की शादी की चर्चा हो रही थी। प्रभास के फैंस भी उनकी शादी का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन प्रभास के फैंस के लिए अच्छी खबर है। कहा जा रहा है कि बाहुबली इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। कृष्णम राजू तेलगू फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार हैं इसके साथ ही वह प्रभास के अंकल भी है। अपने जन्मदिन पर मीडिया से बातचीत में कृष्णम ने प्रभास की शादी को लेकर एक खुलासा किया। कृष्णम ने मीडिया से बातचीत में कहा, ”मुझसे हर इंटरव्यू में एक ही सवाल पूछा जा रहा है कि प्रभास शादी कब करेंगे। प्रभास इसी साल शादी कर सकते हैं। वह इसी साल शादी करने की इच्छा रखते हैं।”

Bahubali 2, Prabhas, Saaho, Hakim Aalim साहो के लिए सामने आया प्रभास का नया लुक। (Image Source: Instagram)

प्रभास के अंकल का यह जवाब फिल्म जगत में सुर्खियों में आ गया है। बाहुबली के बाद प्रभास फिलहाल फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ श्रृद्धा कपूर भी नजर आएंगी। फिल्म ‘साहो’ तेलगू के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज की जाएगी। बता दें कि फिल्म जगत में पिछले कुछ दिनों से अफवाह है कि प्रभास फिल्म बाहुबली फिल्म की एक्टर अनुष्का शर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में प्रभास ने अनुष्का को उनके जन्मदिन पर महंगी कार गिफ्ट की थी, जिसके बाद अभिनेत्री अनुष्का ने एक्टर प्रभास को महंगी घड़ी गिफ्ट की थी। दोनों के एक साथ कई फंक्शन में भी देखा जा चुका है।

प्रभास ने हाल ही में मीडिया से अपने और अनुष्का के रिश्ते पर मीडिया से बातचीत में कहा था, ”मुझे और अनुष्का अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता। हम दोनों पिछले 9 सालों से एक दूसरे के दोस्त हैं। हम दोनों बहुत समय से एक दूसरे को जानते हैं।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Tiger Zinda Hai Movie Box Office Collection: 350 करोड़ के करीब पहुंची सलमान खान की फिल्म, क्या बनेगा एक और रिकॉर्ड?
2 संजय लीला भंसाली ने करणी सेना को भेजा ‘पद्मावत’ देखने का न्यौता, लोकेंद्र कालवी बोले- जला देंगे निमंत्रण पत्र
3 पद्मावत के बाद अब इस फिल्म का होने लगा विरोध, बीजेपी नेता बोलीं- विवाह व्यस्था के लिए खतरा बन सकती है ये मूवी
ये पढ़ा क्या?
X