ताज़ा खबर
 

Saaho Trailer: प्रभास-श्रद्धा के दमदार एक्शन के साथ दिखा ‘साहो’ का दम, देखें हिंदी ट्रेलर

Saaho Trailer Out: सुजीत के डायरेक्श में बनी ये 300 करोड़ी फिल्म को चार भाषाओं मे रिलीज किया जाएगा। ट्रेलर सभी भाषओं; हिंदी, तमिल, मलयालम, तेलुगु में रिलीज किया गया है।

साहो 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तस्वीर-सोशल मीडिया।

Saaho Trailer Out: प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर में प्रभास जबरदस्त स्‍टंट सीन्स करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर से साफ जाहिर होता है कि फिल्म ऐक्शन, स्टंट और सस्पेंस से भरपूर है। इसके साथ ही प्रभास और श्रद्धा कपूर का रोमांस भी फैंस का एक्‍साइटमेंट बढ़ा रहा है। फिल्म में एक्शन सीन्स काफी दमदार हैं। फिल्म में एक्शन सीन्स को काफी हाई लेवल पर दर्शाया गया है। ट्रेलर में कई दृश्य आपको हिंदी सीनेमा के घिसे-पिटे एक्शन सीन्स से बाहर निकालते हैं और आपको किसी हॉलीवुड फिल्म के एक्शन सीन की तरफ ले जाते हैं।

ट्रेलर देखते हुए इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि फिल्म में काफी बेहतर तरीके से वीएफएक्स (VFX) का इस्तेमाल किया गया है। प्रभास की बात करें तो उनकी मौजूदगी दर्शकों को काफी रोमांचित करती आ रही है। माचो मैन लगते हैं। एक्शन सीन्स में प्रभास की मेहनत साफ दिखती है। फिल्म के एक और पहलू पर बात करें तो प्रभास इस फिल्म के लिए हिंदी सीखी। फिल्म में उनके डायलॉग डिलीवरी काफी साफ और अच्छी होती है।

लीडिंग एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की बात करें तो श्रद्धा फिल्म में एक क्राइम ब्रांच अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में उनके किरदार का नाम अमृता नायर होता है। ट्रेलर में श्रद्धा के भी एक्शन्स सीन काबिले तारीफ है। बागी के बाद एक बार श्रद्धा अपने एक्शन से लोगों को चौंकाने का काम किया है। सपोर्टिंग एक्टर की बात करें तो जैकी श्रॉफ भी काफी दमदार लग रहे हैं। वहीं चंकी पांडेय का किरदार भी बाकी के हिंदी फिल्मों से अलग होने वाला है। कंप्लीट एक्शन एंटरटेनमेंट के साथ दिख रहा है।

सुजीत के डायरेक्श में बनने वाली ये 300 करोड़ की बजट वाली फिल्म को चार भाषाओं मे रिलीज किया जाएगा। फिल्म को एए फिल्म एंटरटेनमेंट अनलिमिटेड जैसी मनोरंजन संस्था डिस्ट्रीब्यूट करेगी। वहीं टी सीरीज और यूवी क्रिएशन जैसी प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले इसका निर्माण हुआ है। तानिश्क बागची ने इसमें म्यूजिक दिया है। बता दें कि ट्रेलर सभी भाषओं; हिंदी, तमिल, मलयालम, तेलुगु में रिलीज किया गया है।

Next Stories
1 VIDEO: सोनाक्षी सिन्हा ने सरेआम Akshay Kumar को दिया धक्का, कुर्सी सहित नीचे गिर पड़े ‘खिलाड़ी’
2 Sapna Chaudhary बनीं ‘खलनायक’, संजय दत्त के इस गाने पर बनाया वीडियो हो रहा वायरल
3 ‘इतना बुरा ना महसूस कराओ कि अपनी जान ले लूं’, Neha Kakkar की वायरल हुई इमोशनल पोस्ट
ये  पढ़ा क्या?
X