ताज़ा खबर
 

इस इंडस्ट्रियलिस्ट की पोती से शादी करने वाले हैं प्रभास

बाहुबली की मेगा सक्सेस के बाद प्रभास घर-घर के पसंदीदा स्टार बन चुके हैं। बाहुबली-2 की रिलीज के बाद से उनकी शादी को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे थे।

Author Published on: May 30, 2017 5:14 PM
बाहुबली-2 एक्टर प्रभास (Image Source: Instagram)

बाहुबली की मेगा सक्सेस के बाद प्रभास घर-घर के पसंदीदा स्टार बन चुके हैं। बाहुबली-2 की रिलीज के बाद से उनकी शादी को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे थे। कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा वाले सवाल का जवाब लेने के बाद सभी के मन में ये था कि आखिरकार बाहुबली प्रभास असल जिंदगी में शादी कब करेंगे।

प्रभास का नाम उनकी कोस्टार अनुष्का शेट्टी भी जोड़ा जा रहा था। प्रभास ने अनुष्का के साथ कई फिल्में की हैं। उन्हीं फिल्मों की वीडियो के साथ कहा जा रहा था कि प्रभास अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी से ही शादी करने वाले हैं। लेकिन अब इन तमाम खबरों पर ब्रेक लग गई है। दरअसल अब सामने आ चुका है कि प्रभास किससे शादी करने वाले हैं। खबर है कि प्रभास 2018 में शादी करेंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट की मानें तो प्रभास इंडस्ट्रियलिस्ट भूपति राजू की पोती से शादी करने जा रहे हैं। भूपति रासी सीमेंट्स के चेयरमैन हैं। वह लगातार प्रभास के परिवार से संपर्क में हैं ताकि इनके बीच रिश्ता तय हो सके। हालांकि जब किसी से बात करने की कोशिश की गई तो इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई।

साउथ के इस एक्टर ने अपनी एक्टिंग और परफॉर्मेंस से देश ही नहीं विदेशों में भी लोगों को अपना फैन बनाया है। उनके गुड लुक्स और टफ बॉडी का चार्म उनकी फीमेल फैन्स पर इस कदर है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें करीब 6 हजार लड़कियों के शादी के प्रपोजल आए थे। वैसे कुछ ऐसा ही एक बार ऋतिक रोशन के साथ भी हो चुका है। अपनी डेब्यू फिल्म कहो ना प्यार है से रातों रात स्टार बने ऋतिक रोशन को भी इसी तरह अपनी फीमेल फैन्स का प्यार मिला था।

प्रभास की बात करें तो साउथ में तो वह वैसे ही खासे पॉपुलर थे। लेकिन उनकी फिल्म बाहुबली ने उन्हें एक बड़ा प्लैटफॉर्म दिया। जिसका नतीजा यह रहा कि उन्हें शादी के लिए एक दो नहीं बल्कि 6 हजार रिश्ते आए।

बाहुबली 2: प्रभास नहीं, बल्कि इस आदमी को मिले सबसे ज्यादा पैसे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 तो इस वजह से ‘टोटल धमाल’ का हिस्सा नहीं होंगे संजय दत्त
2 फराह खान ने शेयर की शाहरुख खान की सिगरेट और …… पीते हुए तस्वीर, कमेंट बॉक्स में फैन्स ने दिखाया गुस्सा
3 राम गोपाल वर्मा ने बताई ट्विटर छोड़ने की असली वजह, कहा-ट्रॉल और कंट्रोवर्सी से फर्क नहीं पड़ता