ताज़ा खबर
 

Video: प्रभास संग खिंचाई तस्वीर, फिर फीमेल फैन ने जड़ा थप्पड़! ‘बाहुबली’ एक्टर का रिएक्शन हो रहा वायरल

Prabhas Video: 'बाहुबली' एक्टर प्रभास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक क्रेजी फैन प्रभास संग तस्वीर लेने के बाद उन्हें चांटा भी जड़ देती है।

बाहुबली एक्टर प्रभास।

‘बाहुबली’ फिल्म की अपार सफलता के बाद अब प्रभास ‘साहो’ फिल्म लेकर आ रहे हैं। सुजीत सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘साहो’ के निर्माण में तकरीबन दो सालों का वक्त लगा गया। लंबे इंतजार के बाद फिल्म 15 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं प्रभास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक फीमेल फैन बाहुबली एक्टर के साथ तस्वीर खिंचाने के बाद उन्हें चांटा जड़ देती है। फीमेल फैन का यह अवतार देखकर प्रभास खुद हैरानी भरा एक्सप्रेशन्स देते हैं।

दरअसल फिल्म ‘साहो’ के कुछ सीन की शूटिंग के लिए प्रभास लॉस एंजेलिस पहुंचे थे। एयरपोर्ट पर प्रभास को कुछ फैन्स ने घेर लिया और उनसे तस्वीरें खिंचाने का भी निवेदन करने लगे। इसी दौरान एक क्रेजी फैन प्रभास को देखने के बाद काफी उत्साहित हो जाती है। वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से उछल कर फैन अपनी खुशी जाहिर कर रही है। तस्वीर लेने के बाद फीमेल फैन प्रभास के गाल पर चांटा भी मारती है। प्रभास अपने कदम हल्के से पीछे खींचते हैं। फैन का इस तरह का रिएक्शन देखकर वीडियो में एक्टर हैरान नजर आ रहे हैं।

प्रभास कुछ वक्त पहले करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का हिस्सा बने थे। शो में करण जौहर ने प्रभास से फीमेल अटेंशन को लेकर सवाल पूछा था। जवाब में प्रभास ने कहा था, ”उन्हें मुझसे दूर रहकर प्यार करने दीजिए।” करियर की बात करें तो इन दिनों प्रभास ‘साहो’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा प्रभास राधा कृष्णा कुमार की फिल्म में भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि प्रभास की यह फिल्म अगले साल फ्लोर पर आ सकती है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Video: हिना खान इस बात से अपनी मां से हैं खफा, बोलीं- नहीं करूंगी बात
2 ‘वह असहज थी, मुझे कहा क्यों नहीं’, टीना दत्ता से छेड़छाड़ आरोपों पर को-एक्टर मोहित ने अपने बचाव में कही ये बात
3 अमिताभ ने 5 हजार में साइन की थी पहली फिल्‍म, दो बार ऑल इंडिया रेडियो ने खारिज की आवाज