scorecardresearch

Prabhas के फैन ने दी सुसाइड करने की धमकी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल हो रहा है जिसमें प्रभास के फैन ने अभिनेता को धमकी दी है। इस फैन ने यह धमकी प्रभास की आने वाली फिल्म ‘सालार’ को लेकर दी है।

prabhas। prabhas movie
एक्टर प्रभास के फैन्स उनकी हिट फिल्मों को देखना पसंद करते हैं। अब एक्टर की अपकमिंग फिल्म सलार का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है लेकिन इसका कोई अपडेट नहीं आ रहा है। इस पर फैन ने एक्टर को धमकी दी है। (image: actorprabhas)

बाहुबली फेम सुपरस्टार प्रभास के दुनियाभर में लाखों चाहने वाले हैं। ‘बाहुबली’ की सफलता के बाद एक्टर प्रभास की हर फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है। सुपरस्टार प्रभास का मनोरंजन जगत में बड़ा नाम हैं जिन्होंने अपने सफर में कई सुपरहिट फिल्में दी है। ‘साहो’ और ‘राधे श्याम’ के फ्लॉप होने के बाद अब प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार से फैन्स को उम्मीद है। लेकिन फैंस को, इसका कोई खास अपडेट नहीं मिल रहा है। इसी बीच अभिनेता के एक ऐसे ही प्रशंसक की चिट्टी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें फैन ने एक्टर के लिए जान देने की बात तक लिख दी है।

फैन ने क्यों दी धमकी?: दरअसल सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल हो रहा है जिसमें प्रभास के फैन ने अभिनेता को धमकी दी है। इस फैन ने यह धमकी प्रभास की आने वाली फिल्म ‘सालार’ को लेकर दी है। उसकी मांग है कि अगर उसे इस फिल्म के बारे में कोई अपडेट नहीं दी गई तो वह अपनी जान दे देगा।

क्या लिखा है नोट में: सुसाइड नोट में फैन ने लिखा, ‘साहो, राधे श्याम और प्रभास की पिछली फिल्मों के दौरान जो हुआ, उससे हम पहले से ही आहत और निराश हैं। ऐसा सालार के साथ नहीं होना चाहिए, अगर हमें इस महीने सालार को लेकर कई ताजा अपडेट नहीं मिलती है तो मैं निश्चित रूप से आत्महत्या कर लूंगा। हम सालार की अपडेट चाहते हैं।’

राधे श्याम से आहत होकर फैन ने कर ली थी आत्महत्या:
आपको बता दें यह पहली बार नहीं है, जब प्रभास के किसी फैन ने आत्महत्या की धमकी दी है। इससे पहले भी राधे श्याम की असफलता से निराश होकर उनका एक फैन फांसी लगाकर आत्महत्या कर चुका है। यह मामला आंध्रप्रदेश का था।

प्रभास संग नजर आएंगे ये स्टार्स: ‘सालार’ फिल्म को प्रशांत नील ने ही लिखा है। फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, दिशा पाटनी और जगपति बाबू लीड रोल में नजर आने वाले हैं। माना जा रहा है कि 2022 के अंत तक इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली जाएगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट