ताज़ा खबर
 

‘बाहुबली’ प्रभास ने अपनी ‘साहो’ को-स्टार श्रद्धा कपूर को इस तरह सेट पर दिया सरप्राइज, देखें तस्वीरें

प्रभास के साथ साहो में काम करने को लेकर काफी एक्साइटिड हैं श्रद्धा कपूर।
साहो के सेट्स पर प्रभास ने श्रद्धा कपूर को खिलाया हैदराबादी खाना।

हाल ही में श्रद्धा कपूर ने प्रभास के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म साहो की शूटिंग हैदराबाद में शुरू कर दी है। यह बात सभी को पता है कि एक्ट्रेस फीमेल लीड बनने पर कितना स्पेशल फील कर रही हैं। उनकी यह खुशी उस समय दोगुनी हो गई जब साहो की टीम और प्रभास ने उन्हें सेट पर हैदराबाद का अमेजिंग खाना खिलाने का निर्णय लिया। इस बात को खुद एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया। श्रद्धा ने सेट से कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं। जिसमें हैदराबाद की डिशिज साफ नजर आ रही हैं। इसके अलावा दूसरी तस्वीरें साहो के फैंस ने अपने सोशल मीडिया से शेयर की हैं।

साहो का हिस्सा बनने की अपनी खुशी को जाहिर करते हुए श्रद्धा ने ट्विट किया था। उन्होंने लिखा था- साहो की टीम का हिस्सा बनकर और प्रभास के साथ काम करने को लेकर बहुत बहुत एक्साइटिड हूं। इससे पहले खबरें थी कि अनुष्का शेट्टी और प्रभास मिलकर साहो में बाहुबली वाला जादू लेकर आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। इस फइल्म में पहली बार श्रद्धा के साथ बाहुबली अका प्रभास नजर आएंगे। साहो में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और नील नितिन मुकेश विलेन के किरदार में नजर आएंगे। एक सूत्र ने मिड डे को बताया था- साहो में तीन विलेन होंगे और तीनों बॉलीवुड से हैं। जहां चंकी पांडे का किरदार डार्क होगा, वहीं जैकी का रोल बहुत ज्यादा सौम्य और कूल वाला नकारात्मक होगा। इसके अलावा नील का किरदार तकनीकी विलेन का होगा।

जैकी को आखिरी बार राम गोपाल वर्मा की सरकार 3 में विलेन का किरदार निभाते हुए देखा गया था। उन्होंने इस खबर को कंफर्म करते हुए कहा- मैं साहो में प्रभास के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हूं। वो इस समय भारत के सबसे बड़े एक्टर्स में से एक हैं। यह जानना शानदार था कि वो मुझपर विश्वास करते हैं और सोचते हैं कि मैं इस तरह के किरदार को बखूबी निभा सकता हूं।

सुजीथ और प्रभास को लगा कि साहो में ज्यादा बॉलीवुड एक्टर्स को शामिल करने से इसे ज्यादा पैन इंडिया अपील मिलेगी। ऐसा कहा जा रहा है कि साहो को 150 करोड़ के बजट में बनाया जा रहा है। यह फिल्म हिंदी, तेलुगू और तमिल में शूट की जाएगी। वहीं यह अगले साल रिलीज होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.