ताज़ा खबर
 

प्रभास के साथ बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में बाहुबली को-स्टार अनुष्का शेट्टी, ले रहे हैं हिंदी की क्लास

अनुष्का और प्रभास अपनी बॉलीवुड फिल्म के लिए हिंदी भाषा सीख रहे हैं और इसके अलावा बाहुबली के अपने कॉस्ट्यूम से इतर दोनों अर्बन चिक लुक में नजर आएंगे। एक सूत्र ने बताया- उनकी केमिस्ट्री काफी सिजलिंग है।

प्रभास के साथ बॉलीवुड में एंट्री लेंगी अनुष्का शेट्टी।

अनुष्का शेट्टी दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस हैं। अनुष्का अजय देवगन के साथ सिंघम में डेब्यू करने वाली थीं लेकिन आर्थिक असहमति की वजह से बात नहीं बनीं। इसपर एक्ट्रेस ने कहा था- हर चीज सही समय पर होती है। बहुत बड़ी संख्या में हिंदी भाषी दर्शक उन्हें बाहुबली के दोनों पार्ट में देख चुके हैं। देवसेना के तौर पर एक्ट्रेस को लोगों से काफी प्यार भी मिला था। हालांकि फिल्म को ओरिजनली तेलुगू में बनाया गया था और हिंदी में डब किया गया था। इसके अलावा वो अपनी अगली फिल्म प्रभास के साथ ही साहो कर रही हैं। डीएनए के अनुसार- अनुष्का एक पूरी हिंदी फिल्म करने वाली हैं।

अनुष्का और प्रभास अपनी बॉलीवुड फिल्म के लिए हिंदी भाषा सीख रहे हैं और इसके अलावा बाहुबली के अपने कॉस्ट्यूम से इतर दोनों अर्बन चिक लुक में नजर आएंगे। एक सूत्र ने बताया- उनकी केमिस्ट्री काफी सिजलिंग है। साहो में दोनों स्टार रोमांस करते हुए नजर आएंगे। दोनों स्टार्स को अपना वजन कम करने के लिए कहा गया है। ताकि वो शेप में आकर कूल कपड़े जैसे कि लैदर जींस और बीचवीयर पहन सकें। फिल्म में वो एक ऐसे युवा शख्स का किरदार निभाएंगे जो परिस्थितिवश संकट में फंस जाते हैं। बता दें कि प्रभास और अनुष्का हालांकि पहले भी तेलुगु फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन बाहुबली के बाद पूरे देश में वो सुर्खिया बना चुके हैं।

पांच साल तक चली बाहुबली फिल्म की शूटिंग के कारण पूरी स्टार कास्ट में आपस में बेहद गहरे रिश्ते बन गए हैं। कई इंटरव्यू में फिल्म की कास्ट ने एक दूसरे की प्रति अपने लगाव की बात भी कही है। इस तरह के इंटरव्यू में जब अनुष्का से पूछा गया कि उन्हें प्रभास और राणा दग्गुबाती में से ज्यादा सेक्सी कौन लगता है तो देवसेना बनी अनुष्का ने ऑस्क्रीन बाहुबली प्रभास का ही नाम लिया।

अनुष्का ने राणा को अपना ब्रो यानि ब्रदर मतलब भाई बताया है। इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि राणा उन्हें ब्रो कहते हैं और वो राणा को। हालांकि इस बात पर रिपोर्टर थोड़ा चक्करा गई कि अनुष्का शेट्टी को कोई ब्रो कैसे कह सकता है। एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली-2 बॉक्स ऑफिस पर लगभग सारे बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है।

 

Next Stories
1 जाह्नवी कपूर या सारा अली खान नहीं, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आएंगी चंकी पांडे की बेटी अनन्या
2 ‘नीरजा’ की बहादुर एक्ट्रेस सोनम कपूर राल्फ एंड रुसो के लिए बनीं खूबसूरत राजकुमारी, देखें तस्वीरें
3 सैफ अली खान ने अपने प्रोजेक्ट ‘मिस्टर चालू’ से किया वॉक-आउट, बताई वजह!
ये पढ़ा क्या?
X