ताज़ा खबर
 

इन चार महिलाओं की वजह से रात भर जागते रहे बॉबी देओल, जानें क्या है पूरा मामला

फ्लाइट में खींची गई इस तस्वीर में वह हुमा कुरैशी, अथिया शेट्टी, सानिया मिर्जा और फराह खान के साथ नजर आ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | November 13, 2017 12:44 PM
हाल ही में फिल्म पोस्टर बॉयज में नजर आए फिल्म अभिनेता बॉबी देओल।

तकरीबन 4 साल तक बड़े पर्दे और मीडिया से दूर रहने के बाद बॉबी देओल की फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ रिलीज की गई। फिल्म की रिलीज के बाद से बॉबी ने इस बात का विशेष खयाल रखा कि वह खुद को लाइमलाइट से दूर नहीं होने दें। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस-3 से संबंधित कोई इवेंट हो या यमला पगला दीवाना की अगली कड़ी से संबंधित कोई मीटिंग… बॉबी हर जगह मौजूद रहने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। अब एक नई तस्वीर के चलते वह चर्चा में हैं। कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में बॉबी काफी का चेहरा काफी बुझा-बुझा सा लग रहा है। लेकिन क्या आप इसकी वजह जानते हैं? चलिए आपको बताते हैं।

असल में बॉबी देओल को चार महिलाओं ने रात भर सोने नहीं दिया जिसके बाद यह तस्वीर खिंचवाई गई। फ्लाइट में खींची गई इस तस्वीर में वह हुमा कुरैशी, अथिया शेट्टी, सानिया मिर्जा और फराह खान के साथ नजर आ रहे हैं। दिल्ली में एक इवेंट के लिए पहुंचे इन चारों सेलेब्स ने साथ में खूब मस्ती की लेकिन इस मस्ती का खामियाजा भुगतना पड़ा बॉबी देओल को। फहार ने अपनी पोस्ट में साफ लिखा है कि हम दिल्ली पहुंच गए हैं। बेचारे बॉबी देओल को रात भर नींद नहीं आई है। इसकी वजह हैं चार औरतें। वापस अगर बॉबी की बात करें तो हाल ही में फिल्म पोस्टर बॉयज में वह फनी किरदार करते नजर आए थे। फिल्म की कहानी तीन ऐसे लोगों की थी जिनकी बिना जानकारी के गांव भर में नसबंदी के पोस्टर लगा दिए जाते हैं और उन पोस्टर्स पर इन लोगों की तस्वीर है।

बॉबी ने लंबे वक्त तक पर्दे से दूर रहने की बात पर कहा- मैं कभी इन चीजों से परेशान नहीं हुआ क्योंकि मैंने अपने पापा को उनके करियर में कभी नीचे जाते और फिर वापस ऊपर आते हुए देखा है। मेरे पिता महान हैं और मैंने उन्हें लगातार चमचों से घिरे हुए देखा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App