ताज़ा खबर
 

POSTER BOYS NEW POSTER: “मर्द का दम, क्या होगा नसबंदी से कम?”

जिन लोगों को अब तक फिल्म की कहानी के बारे में आइडिया नहीं हुआ उन्हें बताए देते हैं कि ये एक छोटे से गांव में रहने वाले तीन ऐसे पुरुषों की कहानी है जिनके लिए एक दिन सुबह जिंदगी अचानक से नई करवट ले लेती है।
Author नई दिल्ली | September 1, 2017 12:08 pm
पोस्टर ब्वॉय ओरिजनली मराठी में बनी थी जो काफी हिट रही थी। अब इसी नाम से इस फिल्म को हिंदी में बनाया गया है।

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयश तलपड़े स्टारर फिल्म पोस्टर बॉयज 8 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज से महज एक हफ्ते पहले फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। क्योंकि फिल्म कॉमेडी ड्रामा है तो पोस्टर को भी कॉमेडी ही होना था। इस नए पोस्टर में बॉबी देओल नाइट ड्रेस में स्कूटर चलाते नजर आ रहे हैं और पिछली सीट पर सवार हैं सनी देओल और श्रेयश तलपड़े। सनी देओल के हाथ में एक पोस्टर है जिस पर तीनों की तस्वीर है और लिखा है बिना टांका नसबंदी ऑपरेशन। पोस्टर के ऊपर बड़े शब्दों में लिखा है- मर्द का दम क्या होगा से नसबंदी होगा कम?

जिन लोगों को अब तक फिल्म की कहानी के बारे में आइडिया नहीं हुआ उन्हें बताए देते हैं कि ये एक छोटे से गांव में रहने वाले तीन ऐसे पुरुषों की कहानी है जिनके लिए एक दिन सुबह जिंदगी अचानक से नई करवट ले लेती है। एक दिन अचानक उन्हें इस बात का पता चलता है कि स्वास्थ्य विभाग ने उनके गांव में नसबंदी के पोस्टर लगाए हैं और उन पोस्टर्स पर किसी और की नहीं गांव के ही इन तीन पुरुषों की तस्वीर है। सनी, बॉबी और श्रेयश अब इस समस्या से कैसे निपटेंगे और क्या उनकी यह दिक्कत हल हो पाएगी? यदि हां, तो किस तरह से। फिल्म की कहानी बस इसी बारे में है। फिल्म का ट्रेलर वीडियो पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसे हम यहां पर आपके लिए पेश भी कर रहे हैं।

पोस्टर ब्वॉय ओरिजनली मराठी में बनी थी जो काफी हिट रही थी। अब इसी नाम से इस फिल्म को हिंदी में बनाया गया है। ओरिजनल फिल्म के जहां श्रेयस तलपड़े प्रोड्यूसर थे वहीं इसके हिंदी रीमेक को उन्होंने डायरेक्ट किया है। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शन, सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड और एफ्फलूएंस मूवीज प्राइवेट लिमिटेड इसे मिलकर प्रोड्यूस कर रही है। 24 जुलाई की सुबह इसका एक पोस्टर जारी किया गया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.