ताज़ा खबर
 

Poster Boys Public Review: लोगों ने फिल्म को बताया- ‘टोटल पैसा वसूल’

Poster Boys Movie Review: शुक्रवार को फिल्म का पहला शो देख कर थिएटर्स से बाहर निकले लोगों में से ज्यादातर के चेहरों पर मुस्कुराहट थी।

Author नई दिल्ली | September 8, 2017 12:04 PM
Poster Boys Movie Review: फिल्म में सरकारी तंत्र द्वारा हुई एक छोटी सी गलती से पनपे ह्यूमर को बहुत शानदार तरीके से पेश किया गया है।

सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयश तलपड़े स्टारर कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ 8 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की कहानी एक छोटे से गांव में रहने वाले तीन ऐसे लोगों के बारे में है जो कि अपनी आम जिंदगी में छोटी-छोटी चीजों के बीच खुशहाल जिंदगी जी रहे होते हैं। इसी बीच एक ऐसी घटना होती है जिससे अचानक सब कुछ बदल जाता है। एक रोज जब ये तीनों सुबह जागते हैं तो पता चलता है कि पूरे गांव में उनकी तस्वीरों वाले नसबंदी के पोस्टर्स लगे हुए हैं। फिल्म में सरकारी तंत्र द्वारा हुई एक छोटी सी गलती से पनपे ह्यूमर को बहुत शानदार तरीके से पेश किया गया है। यदि आप एक हल्की फुल्की फिल्म देख कर अपना वीकेंड इंजॉय करना चाहते हैं और थिएटर से हंसते हुए बाहर आना चाहते हैं तो शायद यह फिल्म आप ही के लिए है।

शुक्रवार को फिल्म का पहला शो देख कर थिएटर्स से बाहर निकले लोगों में से ज्यादातर के चेहरों पर मुस्कुराहट थी। सोशल मीडिया पर भी फिल्म को अच्छा रिएक्शन मिल रहा है। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अनुज प्रजापति ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा- अभी अभी पोस्टर बॉयज देखी और अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा हूं। टोटल पैसा वसूल। एक अन्य यूजर ने लिखा- इंतिजार मत करो दोस्तों। अभी जाओ और थिएटर्स में पोस्टर बॉयज देखो। राघव जेटली नाम के एक यूजर ने लिखा- सनी देओल अब तक कभी भी ऐसे अवतार में सामने नहीं आए हैं। उन्होंने बहुत धमाकेदार एंट्री की है। हालांकि चीजों के गंभीर होते भी वक्त नहीं लगता है।

गौरतलब है कि सनी और बॉबी देओल आपको पोस्टर ब्वॉयज के जरिए काफी समय बाद बड़े पर्दे पर देखने को मिलेंगे। इससे पहले यद दोनों यमला पगला दीवाना में साथ नजर आए थे। इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े ने एक्टिंग के साथ ही डायरेक्शन का काम भी किया है। फिल्म की कहानी उत्तर भारत के एक गांव पर आधारित है। जिसमें स्थानीय गुंडा (श्रेयस), सेनानिवृत्त सेना अधिकारी जगावर चौधरी (सनी) और स्कूल टीजर विनय (बॉबी) एक रोज अचानक खुद को अजीबोगरीब स्थिति में पाते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App