ताज़ा खबर
 

Poster Boys Review: ‘यमला पगला दीवाना-2’ के बाद एक बार फिर सनी और बॉबी देओल को स्क्रीन पर साथ लाए श्रेयस तलपड़े

Poster Boys Movie Review: पोस्टर ब्वॉय ओरिजनली मराठी में बनी थी जो काफी हिट रही थी। ओरिजनल फिल्म के जहां श्रेयस तलपड़े प्रोड्यूसर थे वहीं इसके हिंदी रीमेक को उन्होंने डायरेक्ट किया है।
Author नई दिल्ली | September 7, 2017 18:36 pm
Poster Boys : ‘पोस्टर बॉयज’ ट्रेलर के ट्रेलर में दिखाया जाता है तीन आदमी जो कि अपनी जिंदगी में खुश हैं लेकिन अचानक एक पोस्टर उनकी जिंदगी बदल कर रख देता है।

Poster Boys Review:  सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े स्टारर फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ इस शुक्रवार यानी 8 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में आपको कॉमेडी से भरपूर एक कन्फ्यूजिंग ड्रामा स्टोरी देखने को मिलेगी। ‘पोस्टर बॉयज’ के ट्रेलर में दिखाया जाता है तीन आदमी जो कि अपनी जिंदगी में खुश हैं लेकिन अचानक एक पोस्टर उनकी जिंदगी बदल कर रख देता है। इस पोस्टर में ये तीनों ही होते हैं, जिसमें सनी, बॉबी और श्रेयस की तस्वीर छपी होती है जो पूरे गांव में दीवारों और बसों के पीछे लगा दी जाती हैं।

पोस्टर ‘नसबंदी’ कराने को लेकर होता है, जिसमें तीनों नसबंदी का प्रचार करते हुए दिखाई देते हैं। इस पोस्टर को गांव वाले और इन लोगों के घर वाले देख कर हैरान और परेशान हो जाते हैं। पोस्टर में तीनों की तस्वीर बिना पूछे छाप दी जाती है। जिसको लेकर तीनो सनी, बॉबी और श्रेयस इसका विरोध करते हुए नजर आते हैं।इससे पहले भी सनी और बॉबी बड़े पर्दे पर साथ काम कर चुके हैं। दोनों भाई फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’, ‘यमला पगला दीवाना 2’ और ‘अपने’ मैं भी नजर आ चुके हैं। वहीं इन फिल्मों में धर्मेंद्र भी दोनों बेटे सनी और बॉबी के साथ दिखाई दिए थे। फिल्म की रिलीज से महज एक हफ्ते पहले फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया था।

फिल्म कॉमेडी ड्रामा है इसलिए पोस्टर को भी कॉमेडी लुक दिया गया। इस नए पोस्टर में बॉबी देओल नाइट ड्रेस में स्कूटर चलाते नजर आ रहे हैं और पिछली सीट पर सवार हैं सनी देओल और श्रेयश तलपड़े। सनी देओल के हाथ में एक पोस्टर है जिस पर तीनों की तस्वीर है और लिखा है बिना टांका नसबंदी ऑपरेशन। पोस्टर के ऊपर बड़े शब्दों में लिखा है- ‘मर्द का दम, क्या होगा नसबंदी से कम’?

बता दें, पोस्टर ब्वॉय ओरिजनली मराठी में बनी थी जो काफी हिट रही थी। ओरिजनल फिल्म के जहां श्रेयस तलपड़े प्रोड्यूसर थे वहीं इसके हिंदी रीमेक को उन्होंने डायरेक्ट किया है। वहीं सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शन, सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड और एफ्फलूएंस मूवीज प्राइवेट लिमिटेड इसे मिलकर प्रोड्यूस कर रही है। 24 जुलाई की सुबह इसका एक पोस्टर जारी किया गया था। जिसपर लिखा था- हमने नसबंदी करवा ली, आप भी करवा लो।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App