ताज़ा खबर
 

Poster Boys Trailer: एक सरकारी ‘गलती’ से बुरे फंसे सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े

Poster Boys Trailer: पोस्टर ब्वॉय ओरिजनली मराठी में बनी थी जो काफी हिट रही थी। अब इसी नाम से इस फिल्म को हिंदी में बनाया गया है।

सनी देओल, बॉबी देओल, और श्रेयस तलपड़े की पोस्टर ब्वॉय का ट्रेलर रिलीज।

जो लोग सनी और बॉबी देओल को स्क्रीन पर साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं उन लोगों के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल 24 जुलाई को पोस्टर ब्वॉय का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में सनी और बॉबी देओल के साथ ही श्रेयस तलपड़े भी नजर आएंगे। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक गलती के बाद तीनों किरदारों की जिंदगी में बदलाव आता है। यह एक हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म है। इसमें किरदार ऐसी अप्रत्याशित परिस्थितियां का सामना करते हुए दिखेंगे जो उनके लिए एकदम नई होंगी। निर्माताओं ने कपिल शर्मा शो पर इस फिल्म की घोषणा की थी।

पोस्टर ब्वॉय ओरिजनली मराठी में बनी थी जो काफी हिट रही थी। अब इसी नाम से इस फिल्म को हिंदी में बनाया गया है। ओरिजनल फिल्म के जहां श्रेयस तलपड़े प्रोड्यूसर थे वहीं इसके हिंदी रीमेक को उन्होंने डायरेक्ट किया है। वहीं सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शन, सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड और एफ्फलूएंस मूवीज प्राइवेट लिमिटेड इसे मिलकर प्रोड्यूस कर रही है। 24 जुलाई की सुबह इसका एक पोस्टर जारी किया गया था। जिसपर लिखा था- हमने नसबंदी करवा ली, आप भी करवा लो। इसके साथ ही ट्रेलर रिलीज का समय भी बता दिया गया था। इस पोस्टर को सनी देओल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था।

फिल्म की कहानी असल जिंदगी के तीन कुलियों से प्रेरित है जो अपनी तस्वीर को पुरुष नसबंदी के पोस्टर पर देखते हैं। इसके बाद उनकी जिंदगी में क्या कुछ घटता है यहीं कहानी है। यह फिल्म 8 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को खुद सनी देओल ने रिलीज किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- तारीख पर तारीख, तारीख पर तारीख लेकिन पोस्टर ब्वॉयज का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखें तो कहानी तीन शख्स की है जो अपनी-अपनी जिंदगियां में बिजी हैं। लेकिन एक सरकारी गलती इनकी पूरी जिंदगी को बदलकर रख देती है।

दरअसल सरकार के नसबंदी पोस्टर में तीनों नजर आते हैं जिसकी वजह से इनकी ‘इज्जत’ के चर्चे पूरे गांव में मशहूर हो जाते हैं। जिसके बाद इनके परिवार वाले स्टार्स को काफी भला बुरा कहते हैं। असल में बिना नसबंदी करवाए ही इनके पोस्टर को फैलाया जाता है। जिसके बाद तीनों सरकार से लड़ाई करते हैं। तो क्या ये इस लड़ाई को जीत पाएंगे या होगी इनकी हार। यहीं है फिल्म की कहानी।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App