ताज़ा खबर
 

Poster Boys Box Office Collection: कितना कारगर होगा कॉमेडी का यह ‘सुपर डोज’?

Poster Boys Box Office Collection: फिल्म की कहानी तीन ऐसे आम लोगों के बारे में है जो एक रोज सुबह जागते हैं और उन्हें पूरे गांव में उनकी तस्वीरों वाले नसबंदी के पोस्टर्स नजर आते हैं।

Author नई दिल्ली | September 8, 2017 10:33 AM
Poster Boys : ‘पोस्टर बॉयज’ ट्रेलर के ट्रेलर में दिखाया जाता है तीन आदमी जो कि अपनी जिंदगी में खुश हैं लेकिन अचानक एक पोस्टर उनकी जिंदगी बदल कर रख देता है।

सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयश तलपड़े स्टारर फिल्म पोस्टर बॉयज 8 सितंबर को बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में सोनाली कुलकर्णी और समीक्षा भटनागर भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रही हैं। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में एक्टिंग की जिम्मेदारी संभाल रहे श्रेयश ने फिल्म के निर्देशन और प्रोडक्शन का भी कार्य भर संभाला है।

हालांकि प्रोडक्शन में दीप्ति तलपड़े भी उनके साथ हैं। 2 घंटे 10 मिनट की इस कॉमेडी ड्रामा मूवी को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, और इसकी वजह है इसकी अतरंगी कहानी। तो जहां तक बात बिजनेस की है ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर का अनुमान है कि फिल्म पहले दिन में कम से कम 3 करोड़ रुपए का बिजनेस करेगी। किसी एवरेज बजट फिल्म के लिए इसे एक ठीक-ठाक शरुआत कहा जा सकता है। फिल्म को ज्यादातर क्रिटिक्स ने ठीक-ठाक रेटिंग्स दी हैं। टाइम्स ने इसे 5 में से साढ़े तीन और डेक्कन क्रॉनिकल ने 5 में से ढाई स्टार्स दिए हैं।

फिल्म की कहानी तीन ऐसे आम लोगों के बारे में है जो एक रोज सुबह जागते हैं और उन्हें पूरे गांव में उनकी तस्वीरों वाले नसबंदी के पोस्टर्स नजर आते हैं। इसके बाद से किसी की बीवी माइके चली जाती है तो किसी के घर वाले उस पर हावी हो जाते हैं। इस समस्या के यह लोग कैसे निपटते हैं यही फिल्म की कहानी है। यमला पगला दीवाना 2 के बाद सनी देओल और बॉबी देओल पहली बार साथ आ रहे हैं।

अब गौर करने की बात यह है कि पिछले हफ्ते रिलीज हुई आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म शुभ मंगल सावधान और अजय देवगन और इमरान हाशमी की बादशाहो अभी पर्दे से उतरी नहीं हैं। तो इस तरह इसी हफ्ते रिलीज हुई डैडी के साथ-साथ पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्में भी पोस्टर बॉयज को तगड़ी टक्कर देंगी।

ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने कहा- जब कई सारी फिल्में स्क्रीन्स पर होती हैं तब आम तौर पर जनता एक फ्रेश फिल्म का रुख करना पसंद करती है। अब फ्रेश फिल्मों में क्योंकि डैडी और पोस्टर बॉयज हैं तो दोनों की ही कामयाबी इनकी माउथ टु माउथ पब्लिसिटी पर निर्भर करती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App