ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की ‘अंजलि भाभी’ ने शो छोड़ा; इस एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस

लंबे समय से टेलीविजन पर प्रसारित हो रहे तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दर्शकों के दिलों में अंजली भाभी के किरदार में नेहा मेहता और रोशन सिंह सोढ़ी के रोल में गुरुचरण सिंह ने जो जगह बनाई है, उसकी भरपाई नए कलाकारों को करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी।

लोकप्रिय टेलीविजन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार गुरुचरण सिंह और नेहा मेहता।

टेलीविजन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंदर का माहौल भी कुछ उल्टा-पुल्टा चल रहा है। हाल ही में शो में अंजली भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता ने शो से खुद को अलग कर लिया है। उनकी जगह एक्ट्रेस सुनैना फौजदार को शामिल किया गया है। सुनैना ने रविवार से शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है। सुनैना को दर्शक लागी तुझसे लगन, कुबूल है, एक रिश्ता साझेदारी का, संतान, लेफ्ट राइट लेफ्ट, बेलन वाली बहू जैसे कई टीवी शो में काम करते देख चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 12 वर्षों से शो का लोकप्रिय किरदार निभा रहीं नेहा मेहता का शो के प्रोड्यूसर से संबंध अच्छे नहीं चल रहे थे। कई मतभेदों के चलते उन्होंने शो से खुद को अलग करना ही बेहतर समझा। नेहा मेहता शो में तारक मेहता (अभिनेता शैलेष लोढ़ा) की पत्नी अंजली मेहता के रोल में काम कर रही थीं। तारक मेहता के साथ अंजली के रोल में अब सुनैना फौजदार दिखाई देंगी।

इसी तरह शो में रोशन सिंह सोढ़ी का रोल निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह ने भी खुद को अलग कर लिया है। शो के लोकप्रिय चेहरा रहे गुरुचरण सिंह की जगह बलविंदर सिंह सूरी की एंट्री हुई है। उन्होंने भी अपने रोल के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। बलविंदर सिंह सूरी को दर्शक शाहरुख खान के दोस्त के रोल में फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में देख चुके हैं। इसके अलावा भी वे कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

लंबे समय से टेलीविजन पर प्रसारित हो रहे तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दर्शकों के दिलों में अंजली भाभी के किरदार में नेहा मेहता और रोशन सिंह सोढ़ी के रोल में गुरुचरण सिंह ने जो जगह बनाई है, उसकी भरपाई नए कलाकारों को करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी। दोनों कलाकारों ने अपने काम से दर्शकों को काफी प्रभावित किया है। दर्शक उनकी भूमिकाओं से काफी प्रभावित रहे है और दोनों कलाकार उनके चहेते बन गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब शक्ल की वजह से डैनी को प्रोड्यूसर ने कहा- मैं तुम्हे वॉचमैन रख लूंगा, जानिए पूरा किस्सा
2 वाणी कपूर होटल में करती थीं काम, पिता चाहते थे जल्दी हो जाए शादी; फिल्मों में ऐसे बनाया मुकाम
3 सुशांत केसः घर पर छानबीन करने के बाद सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज से CBI फिर करेगी पूछताछ, दोनों पहुंचे DRDO गेस्ट हाउस
ये पढ़ा क्या?
X