ताज़ा खबर
 

टीवी अभिनेत्री ने लगाया रेप का आरोप, कास्टिंग डायरेक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

मुंबई पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पिछले हफ्ते वर्सोवा पुलिस स्टेशन में..

Popular TV actress allegations on casting director, casting director raped Actress,टीवी अभिनेत्री ने कास्टिग डायरेक्टर पर रेप का आरोप लगाया है

टीवी और वेब सीरीज की एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के एक कास्टिंग डायरेक्टर (Casting Director) पर बलात्कार का आरोप लगाया है। मामले में एक्ट्रेस ने मुंबई (Mumbai) के वर्सोवा थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है।  बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी पर रेप का आरोप लगा है। मामले में आयुष तिवारी के खिलाफ आईपीसी धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मुंबई पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पिछले हफ्ते वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अभिनेत्री ने मामले की शिकायत की और प्राथमिकी दर्ज कराई। इसमें उन्होंने आरोप लगाया कि कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे शादी करने का वादा किया। इसके बाद शहर के विभिन्न स्थानों पर उसके साथ बलात्कार किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक वेब सीरीज में भी साथ काम कर चुके हैं।

उन्होंने बताया कि आरोपी की उम्र भी 26 साल है और दोनों पिछले दो साल से एक-दूसरे को जानते हैं। अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने अभिनेत्री को आश्वासन दिया था कि वह उससे शादी करेगा, लेकिन जब उसने बाद में ऐसा करने से इनकार कर दिया, तो महिला ने प्रथम सूचना रिपोर्ट (प्राथमिकी) दर्ज कराई।

वर्सोवा के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राघवेंद्र ठाकुर ने कहा, “हमने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।” रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल मामले में कास्टिंग डायरेक्टर की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस खबर पर इंडस्ट्री के लोगों के भी रिएक्शन सामने अभी नहीं आए हैं। पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी हुई है। तहकीकात के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा।

(इनपुट-भाषा से भी)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शिवसेना में शामिल होंगी एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर, 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर मिली थी शिकस्त
2 किसान जमा हों तो कोरोना फैल सकता है, ये प्रचार करें तो वैक्सीन बन रही है- अमित शाह की फ़ोटो शेयर कर बोले एक्टर
3 किसानों पर न करें राजनीति, बातचीत से निकालें हल- किसानों के मुद्दे पर बोले कपिल शर्मा तो यूजर्स करने लगे ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X