ताज़ा खबर
 

‘बदली बदली लाग्गै इब कै खावण लाग्गी…’ हरियाणवी गाने पर Sapna Choudhary ने दिखाए गजब के तेवर, देखें Video

Sapna Choudhary: हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें सपना चौधरी नीले रंग का सूट पहन कर इतराती इठलाती दिख रही हैं।

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी

Sapna Choudhary: हरियाणा की डांसर सपना चौधरी को कौन नहीं जानता। उनके गाने और डांस सोशल मीडिया पर अकसर सामने आते रहते हैं और वायरल भी होते हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें सपना चौधरी नीले रंग का सूट पहन कर इतराती इठलाती दिख रही हैं।

‘बदली बदली लाग्गै इब कै खावण लाग्गी…’ गाने में सपना चौधरी का अंदाज काफी निराला लग रहा है। इस गाने में सपना विक्की कजला के साथ नजर आ रही हैं। इस जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। इस वीडियो पर भी कई लोग इस तरह के कमेंट करते दिखे जिन्होंने कहा कि सपना और वक्की दोनों साथ में अच्छे लगते हैं।

वीडियो में दिखाया जाता है कि लड़का लड़की को टॉन्ट कसता है कि इतने समय के बाद वह कैसे उससे मिलने आ गई। ऐसे में लड़की कहती है कि वह सिर्फ उसके लिए आई है। इस वीडियो में दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं और फिर रोमांटिग नखरों की बौछार होती है। देखें ये मजेदार वीडियो जिसमें सपना दिखा रही हैं अपने गजब के तेवर:-

सपना चौधरी के एक से एक डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर हैं। अकसर फैंस उनके हुनर और उनके पहनावे की तारीफें करते नजर आते हैं। सपना चौधरी को उनके कमाल के सूट स्टाइल के लिए बहुत पसंद किया जाता है। वहीं जब वह इस लिबास में डांस करती हैं तो फैंस उनकी इसी छवि को देखने के लिए हुजूम के बीच शामिल हो जाते हैं। देखते ही देखते सपना का डांस देखने वालों की भीड़ लग जाती है।

सपना इन दिनों अपने करियर में मिलने वाली सक्सेस को खूब एंजॉय कर रही हैं। दलेर मेहंदी के साथ हाल ही में सपना ने काम किया है। बावड़ी तरैड़ गाना सामने आने के बाद सपना का एक गाना और आया है जिसमें सपना चौधरी काफी मॉर्डन अवतार में नजर आईं। लेकिन फैंस ने उन्हें इस लिबास में देखना पसंद नहीं किया। तो वहीं सपना के कुछ फैंस को सपना इस गाने में भी पसंद आईं और फैंस ने उन्हें बुरा-भला कहने वालों के खिलाफ सपोर्ट भी किया।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X