ताज़ा खबर
 

मशहूर कॉमेडियन रज्जाक खान की हार्ट अटैक से मौत, 90 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

रज्जाक खान ने 90 के दशक की कई हिट फिल्मों में कॉमेडियन और बदमाश के रोल किए हैं।

Author नई दिल्ली | June 1, 2016 5:22 PM
रज्जाक खान का अंतिम कार्यक्रम मुंबई में गुरुवार को शाम 4 बजे से शुरू होगा।

मशहूर कॉमेडियन एक्टर रज्जाक खान का बुधवार (1 जून) को देहांत हो गया। उन्हें मंगलवार रात 12.30 बजे हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें बांद्रा के होली फैमिली हॉस्पिटल में भर्ती कराने के लिए लाया गया लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Also Read: मॉडल को महंंगा पड़ा Instagram पर राष्ट्रपति को लेकर पोस्ट करना, मिली 14 माह तक जेल में रहने की सजा 

अंतिम यात्रा के लिए उनके लड़के अजाद खान जो यूरोपिएन देश क्रोशिया में नौकरी करता है उसी का इंतजार किया जा रहा है। रज्जाक खान ने 90 के दशक की कई हिट फिल्मों में कॉमेडियन और बदमाश के रोल किए हैं।

Also Read: Celeb B’day: 45 साल के हुए मैडी उर्फ माधवन, जानिए साउथ फिल्मों के Superstar की कैसे हुई B’town में एंट्री

रज्जाक खान ने 1993 की फिल्म रूप की रानी चोरों का राजा से अपने करियर की शुरुआत की थी इसके बाद वे हैलो इश्क, बादशाह, हैलो ब्रदर, जोरू का गुलाम, क्या कूल है हम, हंगामा और जैसी फिल्मों में दिखाई दिए।

Also Read: दूसरी बार मां बनी जेनेलिया, बड़े बेटे रियान की क्यूट Photos शेयर कर रितेश ने बयां की खुशखबरी 

रज्जाक ने अपने जीवन में 90 से ज्यादा फिल्मों में काम  किया था। रज्जाक कई हिट सीरियलों में भी नजर आए। साल 2014 में रज्जाक कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में भी दिखाई दिए थे। रज्जाक खान का अंतिम कार्यक्रम मुंबई में गुरुवार को शाम 4 बजे से शुरू होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X