ताज़ा खबर
 

अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए मशहूर पूनम पांडेय ने बताया, क्यों करती थीं कंट्रोवर्सी

कंट्रोवर्सी गर्ल पूनम पांडेय जल्द ही एक फिल्म 'द वीकएंड' में नजर आने वाली हैं। पूनम की यह फिल्म 24 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर बातचीत करने के लिए हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी।

कंट्रोवर्सी गर्ल पूनम पांडेय जल्द ही एक फिल्म ‘द वीकएंड’ में नजर आने वाली हैं। पूनम की यह फिल्म 24 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर बातचीत करने के लिए हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूनम ने बताया कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में वो कंट्रोवर्सी क्यों किया करती थीं। पूनम ने कहा, शुरुआत में लाइम लाइट में आने के लिए मैं कंट्रोवर्सी किया करती थी।

मॉडल एक्ट्रेस पूनम पांडेय हिंदी के साथ साथ तेलुगु सिनेमा भी कर चुकी हैं। पूनम ने अपने करियर की शुरुआत मॉडल के तौर पर की थी। पूनम ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामॉडल हंट 2010 की टॉप नौ कंटेस्टेंट में से एक थीं। वह फैशन मैग्जीन के कवर पेज पर भी नजर आई थीं। साल 2011 में उन्होंने 29 कैलेंडर्स के लिए फोटो शूट किया था। इसके बाद 2012 में उन्हें किंगफिशर कैलेंडर का हिस्सा बनने का मौका मिला था।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 24890 MRP ₹ 30780 -19%
    ₹3750 Cashback
  • MICROMAX Q4001 VDEO 1 Grey
    ₹ 4000 MRP ₹ 5499 -27%
    ₹400 Cashback

पूनम पहली बार साल 2011 वर्ल्ड कप के दौरान सुर्खियों में आई थीं। उन्होंने कहा था कि अगर भारत वर्ल्ड कप जीत जाता है तो वह स्ट्रिप करेंगी। टीम इंडिया तो वर्ल्ड कप जीत गई थी। लेकिन पूनम ने अपना वादा पूरा नहीं किया था। इस पर कहा जा रहा था कि लोगों की नाराजगी के चलते उन्होंने ऐसा नहीं किया। लेकिन बाद में उन्होंने साफ किया कि BCCI ने उन्हें ऐसा करने की इजाजत नहीं दी थी। लेकिन 2012 में जब कोलकाता नाइट राइडर्स ने IPL-5 जीता था तो पूनम ने न्यूड पोज किया था।

साल 2013 में पूनम को फिल्म नशा में लीड रोल करने का मौका मिला था। इस फिल्म में एक टीचर की कहानी थी जो अपने स्टूडेंट के साथ सेक्शुअल रिलेशनशिप में पड़ जाती है। इस फिल्म का पोस्टर काफी बोल्ड था। जिसपर लोगों ने आपत्ति जताई थी। इसके खिलाफ प्रदर्शन हुआ था और लोगों ने फिल्म के पोस्टर्स को आग लगा दी थी। खबर है कि पूनम ने इस फिल्म के सीक्वल को भी साइन किया हुआ है। पूनम पांडेय एक कन्नड़ शॉर्ट फिल्म लव इज पॉइजन में भी काम कर चुकी हैं।

Read Also: ऐसा क्या है पूनम पांडे में जो लग गई 25000 लड़कों की लाइन?

A Pic for you !!💋

A photo posted by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

Shooting in Bali for #webtvasia #asiahotangles 💋

A photo posted by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App