ताज़ा खबर
 

पूनम पांडे ने पोस्ट की पूरे कपड़ों में तस्वीर तो लोगों ने किए कैसे-कैसे कमेंट, देखिए

एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट किया- तुम्हें पूरे कपड़ों में देखने के बाद बप्पा भी हैरान होंगे। एक अन्य यूजर ने लिखा- तुम्हारा इंस्टाग्राम देखने के बाद बप्पा को भी इरेक्शन आ गया होगा।

Author नई दिल्ली | August 29, 2017 8:03 PM
इस तस्वीर में वह भगवान गणेश की प्रतिमा के सामने हाथ जोड़ कर खड़ी नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और बिंदास तस्वीरें अपलोड करने के लिए मशहूर पूनम पांडे ने इस बार पूरे कपड़ों में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड की है। इस तस्वीर में वह भगवान गणेश की प्रतिमा के सामने हाथ जोड़ कर खड़ी नजर आ रही हैं। क्योंकि पूनम आमतौर पर बोल्ड या न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें ही इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं तो इस बार जब उन्होंने अपनी संस्कारी लुक वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड की तो वह देखते ही देखते यूजर्स के बेबाक कमेंट्स का शिकार हो गई। एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट किया- तुम्हें पूरे कपड़ों में देखने के बाद बप्पा भी हैरान होंगे। एक अन्य यूजर ने लिखा- तुम्हारा इंस्टाग्राम देखने के बाद बप्पा को भी इरेक्शन आ गया होगा।

View this post on Instagram

Got blessings from Bappa 🙂 Ganpati Bappa Morya 🙏

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

बता दें कि पूनम ने यह तस्वीर अब से 7 घंटे पहले अपलोड की थी और तब से अब तक इस तस्वीर को तकरीबन 14 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- भगवान गणेश से आशीर्वाद मिला। गणपति बप्पा मोरया। आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने मुंबई के अंधेरी में गणपति दर्शन कर आशीर्वाद लिया और इस दौरान उन्होंने बाबा राम रहीम को मिली सजा के बारे में भी बात की। इसी तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा- यही वो जगह है जहां हम तुम्हें पूरे कपड़ों में देख सकते हैं।

गौरतलब है कि पूनम पांडे अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें अपलोड करने के लिए जानी जाती हैं। वह सबसे पहले चर्चा में तब आई थीं जब उन्होंने 2011 में कहा था कि यदि भारत मैच जीत जाता है तो मैं अपने सारे कपड़े उतार दूंगी। इसके बाद भारत मैच जीत गया था और उन्होंने अपनी एक नेकेड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर भी की थी। तब से अब तक वह 274 तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड कर चुकी हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App