ताज़ा खबर
 

शिल्पा शेट्टी के पति को लेकर पूनम पांडे ने किया खुलासा! राजकुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाते हुए सुनाई आपबीती

पूनम पांडे ने आपबीती बताते हुए कहा कि राज कुंद्रा द्वारा उनका शोषण किया गया और उनकी प्राइवेट इन्फॉर्मेशन भी ऑनलाइन लीक की गई थी।

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेस मैन राज कुंद्रा, दूसरी तरफ मॉडल पूनम पांडे (फोटो सोर्स-सोशल मीडिया वायरल वीडियो, राज इंस्टा)

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने के केस में अरेस्ट हुए हैं। इस बीच मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने भी राज कुंद्रा पर बड़ा आरोप लगाया है। पूनम पांडे ने कहा है कि इस बारे में उन्होंने साल 2019 में भी एक बार शिल्पा के पति के खिलाफ कंप्लेंट कराई थी। एक इंटरव्यू के दौरान आपबीती बताते हुए पूनम पांडे ने कहा कि इस बीच उनका शोषण किया गया और उनकी प्राइवेट इन्फॉर्मेशन भी ऑनलाइन लीक की गई थी।

एक इंटरव्यू के दौरान पूनम पांडे ने बताया कि- ‘मुझे धमकाया गया कि उस कॉन्ट्रैक्ट को मुझे साइन करना ही पड़ेगा। उस कॉन्ट्रैक्ट में था कि मुझे उनकी इच्छा के अनुसार उनके तरीके से फोटो शूट कराना होगा और पोज देने होंगे। अगर मैंने ऐसा नहीं किया तो वो मेरी प्राइवेट चीजें लीक कर देंगे। मैंने जब इस कॉन्ट्रैक्ट को साइन करने से इनकार कर दिया तो उन्होंने ‘मुझे अभी कॉल करें, मैं आपके लिए स्ट्रिप करूंगी’ मैसेज के साथ मेरा नंबर लीक कर दिया।’

पूनम ने आगे कहा- ‘इसके बाद मैं बहुत परेशान हो गई और 3 महीने के लिए देश छोड़ कर चली गई। लेकिन वापस आने के बाद भी कुछ नहीं बदला, ऐसे मे मुझे नंबर ही बदलना पड़ा।’

बताते चलें, अश्लील कंटेंट शूट करने और देश के बाहर से अपलोड करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है। कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। आरोप है कि राज कुंद्रा बहुत हाई प्रोफाइल पॉर्न रैकेट चला रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

पोर्नोग्राफिक कंटेंट को मोबाइल ऐप और साइट्स के जरिए दर्शकों को परोसा जाता था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूछताछ के दौरान राज ने बयान भी दिए हैं। सूत्रों के हवाले से कुछ टीवी मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि कुंद्र एक “एच” (H) नाम के वॉट्सऐप ग्रुप से जुड़े थे, जहां पर अश्लील फिल्मों से जुड़ी चर्चा हुआ करती थी।

इसी बीच, एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने भी इस मसले पर सफाई देते हुए एक वीडियो संदेश में कहा, ‘पोर्न के आरोप सरासर गलत हैं। ये वीडियो नॉर्मल एराटिका थे। जैसे एकता कपूर के “गंदी बात” के होते हैं।’ इससे पहले राज कुंद्रा का नाम आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग विवाद में भी सामने आ चुका है। राज कुंद्रा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम राजस्थान रॉयल्स के पूर्व मालिक हैं।

 

Next Stories
1 किसान नेता नरेश टिकैत के बयान पर बिफरे फिल्ममेकर, पूछा- आ गए औकात में? यूजर्स भी करने लगे कमेंट
2 आपके राज्य में कोई मौत हुई? अमिश देवगन ने पूछा सवाल, पैनलिस्ट के बीच हो गई तीखी बहस
3 अपने झूठ पर शर्म नहीं आती? मोदी सरकार पर बिफरे पुण्य प्रसून बाजपेयी, कहा- पहले मौत छुपाई, अब वजह
ये पढ़ा क्या?
X