तुम 10वीं पास और मैं ग्रेजुएट- पढ़ाई को लेकर ऋषि कपूर का मजाक बनाती थीं पूनम ढिल्लो, खुद बताई थी वजह

पूनम ढिल्लो ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह ऋषि कपूर को पढ़ाई को लेकर चिढ़ाती थीं और कहती थीं कि तुम 10वीं पास हो।

poonam dhillon, rishi kapoor,
बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और एक्ट्रेस पूनम ढिल्लो (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूनम ढिल्लो ने अपनी फिल्मों और अपनी एक्टिंग से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। पूनम ढिल्लो ने करियर के दौरान कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है, जिसमें ऋषि कपूर का नाम भी शामिल है। पूनम ढिल्लों ने ‘ये वादा रहा’ से लेकर ‘सितमगर’, ‘तवायफ’ और ‘जमाना’ जैसी कई फिल्मों में ऋषि कपूर के साथ काम किया है। यूं तो एक्टर के साथ उनकी बॉन्डिंग खूब अच्छी थी, लेकिन वह अकसर उन्हें पढ़ाई के लिए चिढ़ाती थीं। पूनम ढिल्लो, ऋषि कपूर से कहती थीं कि वह दसवीं पास हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक पूनम ढिल्लो ने अपने इंटरव्यू में ऋषि कपूर का जिक्र करते हुए कहा था, “चिंटू को हमेशा लगता था कि वह बाकी लोगों से ज्यादा अच्छी अंग्रेजी जानते हैं। मैं उनका मजाक बनाती थी और कहती थी ‘तुम दसवीं पास हो और मैं ग्रेजुएशन कर चुकी हूं, तो मुझे चुनौती मत देना।”

पूनम ढिल्लो ने अपनी और ऋषि कपूर की बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए कहा था, “हम अकसर छोटे-छोटे खेलों पर भी बहस कर बैठते थे। वह एक ऐसे व्यक्ति थे, जो अगर आपकी अंग्रेजी भाषा में छोटी सी भी गलती हो जाए तो तुरंत ठीक करने की कोशिश करते थे। मैंने बहुत कम उम्र में ही एक्टिंग करनी शुरू कर दी थी और इस एक्टर को देखना, जो अपने आप में ही पॉलिश्ड और सझा हुआ है। मुझे कई बार डर भी लगता था।”

पूनम ढिल्लो ने ऋषि कपूर के बारे में बात करते हुए आगे कहा था, “लेकिन जैसे-जैसे ही हमने एक-दूसरे को जानना शुरू कर दिया, मैं भी उन्हें जवाब देने से पीछे नहीं हटती थी। मैं बिल्कुल भी शांत नहीं रहती थी और जो जवाब देना होता था, दे देती थी।” इंटरव्यू में पूनम ढिल्लो ने बताया था कि ऋषि कपूर उनके पसंदीदा को-स्टार थे।

ऋषि कपूर की एक्टिंग स्किल के बारे में बात करते हुए पूनम ढिल्लो ने कहा था, “एक उत्कृष्ट अभिनेता के तौर पर, वह बहुत ही स्वाभाविक और सहज एक्टर, सुपर डांसर और एक साफ दिल इंसान थे।” पूनम ढिल्लो ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि न्यूयॉर्क से आने के बाद वह ऋषि कपूर से बच्चन की दिवाली पार्टी में मिली थीं। वहां एक्टर ने उसने शिकायत की थी कि वह कभी भी उनसे मिलते तक नहीं आईं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट