ताज़ा खबर
 

Pooja Misrra की अपने ही घर में हुई नो-एंट्री, सोसायटी के लोगों ने लगाया बैन

सोसायटी की मैनेजिंग कमेटी का आरोप है कि पूजा मिश्रा का बर्ताव बेहद घटिया है और उन्‍होंने एक्‍ट्रेस की फैमिली से एक साल पहले ही लिखवाकर स्‍टेटमेंट ले लिया था कि पूजा मिश्रा फ्लैट नंबर 401 में नहीं रहेंगी।

एक्ट्रेस पूजा मिश्रा कुछ दिनों होटल के स्‍टाफ को थप्‍पड़ मारने के चलते विवादों में घिरी थीं।

एक्ट्रेस और वीजे पूजा मिश्रा एक बार फिर विवाद में फंस गई हैं। खबर है कि सोसायटी के लोगों ने पूजा के उनके ही घर में घुसने पर प्रतिबंध लगा दिया है। वह ‘लोखंडवाला के विंडसर टावर’ में रहती हैं। सोसायटी की मैनेजिंग कमेटी का आरोप है कि पूजा मिश्रा का बर्ताव बेहद घटिया है और उन्‍होंने एक्‍ट्रेस की फैमिली से एक साल पहले ही लिखवाकर स्‍टेटमेंट ले लिया था कि पूजा मिश्रा फ्लैट नंबर 401 में नहीं रहेंगी।

आरोप है कि पूजा मिश्रा की बदतमीजियों के वीडियो आए दिन व्हाट्स एप्‍प और सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इस वजह से सोसायटी के लोग बेहद परेशान हैं। हालांकि, कानूनी तौर पर देखा जाए तो कोई भी सोसायटी किसी भी व्‍यक्ति को उसके अपने घर में घुसने से तब तक नहीं रोक सकती है, जब तक कोर्ट इस प्रकार का कोई आदेश न दे। वैसे, सोसायटी के पास कुछ खास अधिकार जरूर होते हैं लेकिन इनमें किसी व्‍यक्ति को उसी के घर में न घुसने देना शामिल नहीं है।

आपको बता दें कि पूजा मिश्रा का अपने पड़ोसियों के साथ कई बार झगड़ा हो चुका है। वह उन काला जादू करने के आरोप भी पड़ोसियों पर लगा चुकी हैं। जानकारी के मुताबिक, विंडसर टॉवर में फ्लैट नंबर 401 पूजा मिश्रा की बहन प्रिया के नाम पर है। वह सिंगापुर में रहती हैं और उनके पेरेंट्स पुणे में। पूजा बताती हैं कि वह खुद एक वकील हैं और उन्हें किसी के सहारे की जरूरत नहीं है। वह इस मामले को कोर्ट तक लेकर जाएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App