ताज़ा खबर
 

‘मुझे अपना इंडिया वापस चाहिए’, सरकारी जुमलों पर भड़कीं पूजा भट्ट

Pooja Bhatt #IWantMyIndiaBack: पूजा भट्ट ने सरकारी जुमलों के विरोध में एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट का कुछ लोग समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने नाराजगी जाहिर की है।

महेश भट्ट और पूजा भट्ट।

Pooja Bhatt Tweet: बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट अपनी बात सोशल मीडिया पर बेबाकी से रखती हैं। इस बार पूजा से सरकारी जुमलों को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। भड़कीं पूजा भट्ट ने एक ट्वीट में लिखा है कि उन्हें अपना भारत वापस चाहिए। पूजा के इस ट्वीट पर लोग अपना रिएक्शन भी जाहिर कर रहे हैं।

पूजा भट्ट ने लिखा- ‘अपने देश को फिर से महान बनाने के खोखले नारों से लगता है कि यह केवल सिस्टम के विखंडन और इसके मूल सार को तोड़ने के नेतृत्व में किया गया है। मैं भारत के लिए महानता, धूमधाम और गौरव नहीं चाहतीं। मैं बस अपना भारत वापस चाहती हूं। हैशटैग के साथ पूजा ने लिखा कि आईवॉटमायइंडियाबैक (मैं अपना भारत वापस चाहती हूं)।’

कुछ लोगों ने पूजा भट्ट के ट्वीट का समर्थन किया है तो वहीं कुछ लोगों ने इसका विरोध जताया है। एक यूजर ने राजनेताओं पर निशाना साधते हुए लिखा- यह लोग साधारण तौर पर एक भ्रष्ट भारत चाहते हैं। सच बात यही है। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- ‘यह अपना भारत गौरव के साथ नहीं चाहतीं। यह अपना भारत आतंक और घोटालों के साथ चाहती हैं। यह भारत का विकास नहीं चाहतीं। महेश भट्ट की बेटी से उम्मीद क्या कर सकते हैं।’ तो वहीं कई सारे यूजर्स ने पूजा से सवाल पूछा है कि वह किस तरह का भारत वापस चाहती हैं?

बता दें कि पूजा भट्ट फिल्मों से दूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 14 मार्च को पूजा ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान और पिता महेश भट्ट के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की है। तस्वीर के कैप्शन में पूजा ने लिखा है कि फिल्म ‘चाहत’ की शूटिंग का पहला दिन। करियर की बात करें तो पूजा भट्ट को ‘दिल है की मानता नहीं’, ‘सड़क’, ‘जख्म’, ‘जुनून’ और ‘तड़ीपार’ समेत कई फिल्मों में देखा जा चुका है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App