ताज़ा खबर
 

Jism 3 होगी अब तक की सबसे बोल्ड फिल्म, पूजा भट्टा करेंगी निर्देशन

अभिनेत्री-फिल्म निर्माता पूजा भट्ट एरोटिक थ्रिलर ‘जिस्म’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म का निर्माण करेंगी। पूजा ने बताया कि ‘जिस्म 3’ नाम से बनने वाली फिल्म श्रृंखला की सबसे ‘बोल्ड’ फिल्म होगी और इसमें तीन अभिनेता और एक अभिनेत्री मुख्य भूमिका में होंगे।

Author मुंबई | Published on: February 11, 2016 6:29 AM

अभिनेत्री-फिल्म निर्माता पूजा भट्ट एरोटिक थ्रिलर ‘जिस्म’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म का निर्माण करेंगी। पूजा ने बताया कि ‘जिस्म 3’ नाम से बनने वाली फिल्म श्रृंखला की सबसे ‘बोल्ड’ फिल्म होगी और इसमें तीन अभिनेता और एक अभिनेत्री मुख्य भूमिका में होंगे। पूजा ने बताया, ‘इस साल मैं ‘जिस्म 3’ पर काम शुरू कर रही हूं और यह फिल्म 2017 में कभी भी प्रदर्शित हो सकती है।

यह अब तक की सबसे बोल्ड फिल्म होगी। इस समय मैंने चीजों को पूरा करने का निर्णय लिया है।’ 2003 में आयी ‘जिस्म’ फिल्म में बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में थे।

इसका सीक्वेल 2013 में आया था जिससे सन्नी लियोन ने हिन्दी फिल्म जगत में पदार्पण किया था। फिल्म में नवोदित कलाकारों को मौका दिये जाने पर पूछे गये सवाल के जबाव में पूजा ने कहा, ‘मुझे नहीं मालूम, अटकलें लगाना शुरू करते हैं।’ पूजा इस समय रिचा चड्ढा अभिनित ‘कैबरेट’ फिल्म का निर्माण कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories