ताज़ा खबर
 

पूजा भट्ट अब ‘जिस्म 3’ बनाने की तैयारी में

2003 में आयी 'जिस्म' फिल्म में बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में थे। इसका सीक्वेल 2013 में आया था जिससे सन्नी लियोन ने हिन्दी सिनेमा में डब्यू किया था।

Author मुंब | February 10, 2016 4:16 PM
पूजा इस समय रिचा चड्ढा अभिनित ‘कैबरेट’ फिल्म का निर्माण कर रही हैं।

अभिनेत्री-फिल्म निर्माता पूजा भट्ट एरोटिक थ्रिलर ‘जिस्म’ सीरीज की तीसरी फिल्म का निर्माण करेंगी। पूजा ने बताया कि ‘जिस्म 3’ इस सीरीज की अब तक की सबसे ‘बोल्ड’ फिल्म होगी और इसमें तीन अभिनेता और एक अभिनेत्री मुख्य भूमिका में होंगे। पूजा ने मीडिया को बताया, ‘‘इस साल मैं ‘जिस्म 3’ पर काम शुरू कर रही हूं और यह फिल्म 2017 में रिलीज हो सकती है। यह अब तक की सबसे बोल्ड फिल्म होगी।

2003 में आयी ‘जिस्म’ फिल्म में बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में थे। इसका सीक्वेल 2013 में आया था जिससे सन्नी लियोन ने हिन्दी सिनेमा में डब्यू किया था। फिल्म में नवोदित कलाकारों को मौका दिये जाने पर पूछे गये सवाल के जबाव में पूजा ने कहा कि अभी इस बार में कुछ कहना मुश्किल है। पूजा इस समय रिचा चड्ढा अभिनित ‘कैबरेट’ फिल्म का निर्माण कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App