ताज़ा खबर
 

पूजा भट्ट ने मरने की मिल रही धमकियों को लेकर इंस्टाग्राम से की शिकायत, जवाब सुन भड़कीं एक्ट्रेस

पूजा भट्ट ने कहा कि लोग मैसेज करते हैं कि खुद को क्यों नहीं मार लेती। पूजा भट्ट ने इस बात का जिक्र किया है कि ये सारे मैसेज महिलाओं की तरफ से आते हैं।

पूजा भट्ट ने साइबर बुली के ट्विटर पर अनुभव साझा किए हैं।

फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्टा को पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर मर जाने की धमकियां मिल रही हैं। एक्ट्रेस ने जब इसकी शिकायत इंस्टाग्राम से की तो जवाब सुन एक्ट्रेस काफी भड़क गईं। साइबर बुलिंग का शिकार हुईं पूजा भट्ट ने इसको लेकर ट्व‍िटर पर अपने अनुभव साझा किए हैं। एक्ट्रेस ने इस बाबत एक के बाद एक कई ट्वीट किए। पूजा भट्ट ने इंस्टाग्राम की गाइडलाइन का जिक्र करते हुए उक्त सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को लताड़ भी लगाई है।

पूजा भट्ट के मुताबिक उन्हें कुछ दिनों से मर जाने की धमकियां मिल रही हैं। लेकिन अब इंस्टाग्राम के लिए ये सब नॉर्मल हो गया है। पूजा भट्ट ने ट्वीट किया- ‘लोग चोट पहुंचाने की मुझे धमकियां दे रहे थे, लगता है ‘तुम मर जाओ’ अब इंस्टाग्राम के लिए नॉर्मल बात हो गई है। क्योंकि जब इंस्टाग्राम से इसकी शिकायत की तो जवाब में कहा गया कि ये उनकी गाइडलाइन्स के खिलाफ नहीं जाता है।’

पूजा भट्ट ने कहा कि उनके खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय कहा गया है कि धमकी देने वालों को ब्लॉक कर दें। एक्ट्रेस ने इस बाबत ट्विटर की तारीफ करते हुए लिखा, ‘ट्व‍िटर के स्टैंडर्ड्स और गाइडलाइन्स इनसे बहुत बेहतर हैं’

पूजा भट्ट ने मामले में एक और ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि लोग मैसेज करते हैं कि खुद को क्यों नहीं मार लेती। पूजा भट्ट ने इस बात का जिक्र किया है कि ये सारे मैसेज महिलाओं की तरफ से आते हैं। एक्ट्रेस ने ट्वीट में लिखा, ‘इससे भी बुरी बात ये कि ये सारे मैसेजेज आपको मर जाने को कहते हैं। वे कहते हैं कि तुम खुद को क्यों नहीं मार लेती हो। ये मैसेज महिलाओं की तरफ से आते हैं या शायद महिला बनकर किसी कोई और करता हो। एक्ट्रेस ने लिखा इसके बारे में इंस्टाग्राम पर हम अब और कुछ बता नहीं सकते। अपना काम करो इंस्टाग्राम साइबर बुलिंग एक अपराध है’।

 

Next Stories
1 टीवी में बनीं संस्कारी ‘बहू’, लेकिन वेब सीरीज में खूब दिए बोल्ड सीन्स, चर्चा में रहा था लेस्बियन किसिंग सीन
2 ‘अब पीछे मुड़कर मत देखना’- सुशांत का साथ छोड़ने पर रिया से बोले थे महेश भट्ट, चैट के आधार पर दावा
3 सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI की पहली कार्रवाई, पूछताछ के लिए कुक को लिया हिरासत में
यह पढ़ा क्या?
X