अमिताभ बच्चन औऱ सलमान खान से लिया था पंगा, पूजा बेदी को ऐसे चुकानी पड़ी थी कीमत?

Amitabh Bachchan: फिल्म लुटेरे, फिर तेरी कहानी याद आई, आतंक ही आतंक और शक्ति फिल्म में पूजा दिखाई दीं। इसके अलावा पूजा बेदी ने एक शो भी होस्ट किया था। ये शो एक चैट शो था जिसमें स्टार्स को बुलाया जाता था और गुफ्तगू की जाती थी।

Pooja Bedi, Salman Khan, Amitabh Bachchan, POOJA BEDI Panga, Salman Khan With Pooja Bedi, Salman Khan Bigg Boss, Bigg Boss Contestant Pooja Bedi, Pooja Bedi Hosted A Show to Amitabh Bachchan, entertainment news, bollywood nes, television newsअमिताभ बच्चन, पूजा बेदी औऱ सलमान खान

Amitabh Bachchan: आमिर खान के साथ पूजा बेदी को फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ में देखा गया था। इस फिल्म में वह बोल्ड सीन्स देती दिखी थीं। एक्ट्रेस ने आमिर खान के साथ ऑन स्क्रीन किसिंग सीन्स भी दिए थे। उस वक्त पूजा बेदी यूथ की नजरों में आ गई थीं। पूजा ने कई फिल्मों में काम किया। फिल्म ‘विषकन्या’ पूजा बेदी की डेब्यू फिल्म थी। इसके बाद पूजा ने जो जीता वही सिकंदर की।

फिल्म लुटेरे, फिर तेरी कहानी याद आई, आतंक ही आतंक और शक्ति फिल्म में पूजा दिखाई दीं। इसके अलावा पूजा बेदी ने एक शो भी होस्ट किया था। ये शो एक चैट शो था जिसमें स्टार्स को बुलाया जाता था और गुफ्तगू की जाती थी। ऐसे में पूजा के शो में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को भी बुलाया गया था। उस वक्त अमिताभ बच्चन के काले बाल और सफेद दाढ़ी हुआ करती थी, जिस वजह से बिग बी ने लोगों का काफी ध्यान आकर्षित किया था। इसी पर पूजा बेदी ने भी अमिताभ बच्चन से कई सवाल पूछे थे।

पूजा के सवाल पूछने के अंदाज में नटखटपन था। लेकिन बिग बी के साथ पूजा के इस इंटरव्यू से एक बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी हो गई थी। ऐसे में इस इंटरव्यू को कभी टेलीकास्ट ही नहीं किया गया। पूजा बेदी इस बात से बहुत नाराज थीं कि उन्होंने ऐसा क्या पूछलिया था बिग बी से शो में कि इस एपिसोड को टेलीकास्ट ही नहीं किया गया? पूजा ने इस बीच अमिताभ बच्चन पर कई इल्जाम लगाए जैसे कि बिग बी अपनी इमेज को कंट्रोल करके रखना चाहते हैंऔर अमिताभ प्रोडक्शन हाउस को अपने हिसाब से इस्तेमाल करते हैं।

https://www.instagram.com/p/BX8bQpJheYm/

पूजा ने इस इंटरव्यू के दौरान वही सवाल पूछे थे जो कि लिस्ट में लिखे हुए थे। एक लिस्ट की कॉपी अमिताभ के पास भी थी लेकिन पूजा ने घुमाके सवालों को पूछा था। इस बीच एक सवाल था जो कि अमिताभ के काले बालों और सफेद दाढ़ी को लेकर था। पूजा ने आरोप लगाया था कि इंटरव्यू देकर बिग बी चले गए थे लेकिन कुछ देर बाद बिग बी ने प्रोडक्शन को फोन कर कहा कि वह इस एपिसोड को रोक दें। इसके बाद पूजा बेदी ने अमिताभ को एक लेटर लिखा जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन के लिए लिखा कि अमिताभ बिग बी नहीं बिग बुली हैं। इसके बाद चैनल ने भी पूजा को होस्ट के तौर पर दोबारा काम नहीं दिया।

वहीं सलमान खान के साथ भी पूजा बेदी ने पंगा लिया था। पूजा बेदी बिग बॉस( 5 )के घर में पहुंची थीं। साल 2011 में इस शो में पूजा बेदी और सलमान के बीच काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी। पूजा इस शो से जल्दी बाहर हो गई थीं। इसके बाद उन्होंने सलमान पर आरोप लगाया था कि सलमान खान अपने लोगों को ही इस शो में रखना चाहते हैं, वह भेदभाव करते हैं। पूजा बेदी का आरोप था कि सलमान खान इस शो में उस वक्त की कंटेस्टेंट मेहक चेहल को ज्यादा सपोर्ट करते हैं। इससे सलमान खान काफी नाराज हुए थे। बाद में इस शो के ग्रैंड फिनाले में सभी एक्स कंटेस्टेंट्स को बुलाया गया था सिवाय पूजा बेदी के।

Next Stories
1 ऑडिशन में सेलेक्ट नहीं होने पर गिन्नी से कपिल शर्मा ने तोड़ दी थी दोस्ती, ऐसे हुआ था कॉमेडियन को प्यार
2 जब नशे में धुत राजेश खन्ना ने DCP का ट्रांसफर करवाने के लिए पुलिस कमिश्नर को मिलाया फोन, जानिये- पूरा किस्सा
3 क्या राशन के पैकेट में पैसा डालकर गरीबों को बांट रहे हैं आमिर खान? सामने आई सच्चाई
यह पढ़ा क्या?
X