ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड में एंट्री को तैयार आलिया फर्नीचरवाला, मां ने बताए कई राज

आलिया उनके इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा अपलोड की गई तमाम तस्वीरें के लिए पॉपुलर हुई थीं। उनकी इन्हीं तस्वीरों के लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी किया गया था।

Author नई दिल्ली | November 17, 2017 4:38 PM
पूजा ने बताया- भारत में न्यूडिटी और बोल्डनेस को लेकर लोगों की सोच बहुत छोटी है।

3 लाख 22 हजार फॉलोअर्स और तमाम फैन पेजों के साथ पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला अपने आप में एक सेलेब्रिटी बन चुकी हैं। डेक्कन क्रॉनिकल के साथ एक इंटरव्यू में पूजा बेदी ने कहा कि उनकी बेटी बड़े पर्दे पर एंट्री की तैयारी कर रही है। उन्होंने कहा- उन्होंने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से 1 साल का निर्देशन का कोर्स किया है। इसके अलावा न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से उन्होंने एक साल का एक्टिंग कोर्स भी किया है। अब वह भारत वापस आ गई है और बॉलीवुड में काम के लिए तगड़ी तैयारी कर रही है। वह एक्टिंग, कथक, डांस और गायन की क्लासेज ले रही है। उसे इस वक्त तमाम ऑफर्स मिल रहे हैं लेकिन मैं चाहती हूं कि वह तैयारी पर ध्यान दे।

आलिया उनके इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा अपलोड की गई तमाम तस्वीरें के लिए पॉपुलर हुई थीं। उनकी इन्हीं तस्वीरों के लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी किया गया था। पूजा ने बताया- भारत में न्यूडिटी और बोल्डनेस को लेकर लोगों की सोच बहुत छोटी है। यह एक ऐसी दिक्कत है जो हमारी नहीं है, लोगों की है। पिछले साल आलिया ने खुद ट्रोल्स को जवाब देते हुए कहा- मैंने किसी के कमेंट में पढ़ा “ओह! अभी वह बॉलीवुड के लिए तैयार नहीं है, वह पोर्न के लिए तैयार है। मुझे लगा कि अच्छा ऐसा इसलिए क्योंकि मैंने बिकिनी है। जो कि वैसे भी तमाम लड़कियां पहनती हैं। क्या आप बॉलीवुड फिल्में नहीं देखते या आपको समंदर किनारे घूमती लड़कियां नहीं दिखती हैं।

READ ALSO: सिर्फ खूबसूरती देख न हो जाएं कन्फ्यूज, बॉडी ऐसी कि लोग कहते हैं ‘मसल्स बार्बी’

Most Beautiful Bodybuilder, Most Beautiful Girl, Most Beautiful Athelete, Julia Vins, Real Life Barbie Doll, Julia Vins Pictures, Julia Vins Images, Julia Vins Hot Pictures, Julia Vins Instagram, Julia Vins Beauty, Most Beautiful lady आपने मार्वेल मैगजीन्स के किरदार हल्क के बारे में तो सुना ही होगा। आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें लेडी हल्क कहकर पुकारा जाता है। मजह 19 वर्षीय Julia Vins 21 मई 1996 को पैदा हुई थीं और उन्हें बॉडीबिल्डिंग का बहुत शौक है। उनके इंस्टाग्राम पर ऐसी तमाम तस्वीरें हैं जिनमें आप उन्हें जिम में वर्क आउट करते देख सकते हैं।

आलिया ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए एक बहुत दमदार ब्लॉग भी लिखा था जिसमें उन्होंने कहा- यदि मेरी क्लीवेज दिख रही है तो इसका मतलब यह नहीं है कि मैं आपको अनुमति दे रही हूं। इसका सिर्फ इतना सा मतलब है कि मैंने इस तरह तैयार होने का फैसला किया है। मैं मेरे स्तनों से बढ़कर भी बहुत कुछ हूं और यह बहुत ही गलत है यदि कोई मुझे परिभाषित करता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App